राज्य स्तरीय शूटिंग स्पर्धा में इन्होने की जिंदल स्टील के प्रयासों की प्रशंसा

रायपुर। जिंदल स्टील (Jindal Steel) की ओर से चौथी बटालियन के माना स्थित शूटिंग रेंज में बुधवार सुबह राज्य स्तरीय शूटिंग स्पर्धा (State level shooting event) का शुभारंभ किया गया। स्पर्धा का शुभारंभ राज्य के प्रधान मुख्य वन संरक्षक राकेश चतुर्वेदी ने किया। इस अवसर पर उन्होंने इस खेल के प्रायोजक जिंदल स्टील के प्रथक प्रयास की प्रशंसा की।

साथ ही अध्यक्ष प्रदीप टंडन (Pradeep Tandon) को इंगित करते हुए खेल को राज्य मे निरन्तरता देने के लिए जिंदल (Jindal Steel) की सराहना के साथ साधुवाद भी दिया। उन्होंने एसोसिएशन के उन्नत प्रयास की अहमियत को बताया और खेल भावना के महत्व को समझाया। प्रतिभागियों को अच्छे उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं भी दी। तत्पश्चात संघ के सचिव राकेश गुप्ता ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए इस वर्ष से खिलाडियों को शूटिंग एसोसिएशन (Shooting association) द्वारा ऑन लाइन पंजीयन करने की व्यवस्था दी गई है। प्रतियोगिता 21 अगस्त तक चलेगी। यहाँ से सफल होने वाले खिलाड़ी आसनसोल में प्री-नेशनल होने वाली प्रतियोगिता मे प्रतिभागी होंगे।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।