Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesविद्या बालन की आने वाली फिल्म शेरनी में दिखेगी छत्तीसगढ़ की बेटी...

विद्या बालन की आने वाली फिल्म शेरनी में दिखेगी छत्तीसगढ़ की बेटी प्रीति साय, निभाएगी ट्रेंकुलाइजर एक्सपर्ट का किरदार

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

बलरामपुर। विद्या बालन स्टारर मूवी शेरनी में छत्तीसगढ़ की बेटी प्रीति साय जल्द ही  उनके साथ दिखाई देंगी। इस फिल्म में विद्या जहां फॉरेस्ट ऑफिसर बनी हैं, वहीं प्रीति ने ट्रेंकुलाइजर एक्सपर्ट का किरदार निभाया है। मूवी ‘शेरनी’ ओटीटी प्लेटफाॅर्म ​​​पर 18 जून को रिलीज होने वाली है। बता दें बलरामपुर जिले की छोटी सी जगह कुसमी की प्रीति इससे पहले भी कई TV सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

ऐसे हुई के करियर की शुरुवात  

अंबिकापुर के साई बाबा आदर्श कॉलेज से ग्रेजुएशन करने के बाद एयर होस्टेस की ट्रेनिंग ली। यही लाइफ का टर्निंग प्वॉइंट था। उसके बाद प्रीती बिना घर में किसी को बताए ही मुंबई चली गईं और कई सीरियल्स में काम करने के बाद घर वालों को सरप्राइज दिया।

  • छत्तीसगढ़ी फिल्म “लगन मोर सजन” में आवाज दे चुकी है प्रीति साय 

प्रीति ट्रेनिंग के समय रायपुर में रहती थी। इस बीच एक छत्तीसगढ़ी फिल्म “लगन मोर सजन” में आवाज देने का मौका मिला। फिल्म के डायरेक्टर वैभव अंबस्ट थे। उन्होंने ही मुंबई जाने की सलाह दी। उसके बाद कड़ी महनत के बाद स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले दुर्गा सीरियल में असिस्टेंट कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में प्रीति को काम मिला।

  • बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला

प्रीति 2016 में मुंबई गई थीं। इस बीच साल 2018 तक वह कई सीरियल में काम कर चुकी थीं। लोगों ने उन्हें कुमकुम भाग्य, संतोषी मां समेत अन्य टीवी सोप में देखा। इसके बाद साल 2018 में ही उनके हिस्से आई एक मूवी कलर्स ऑफ कंसाइंस। इस फिल्म में उनके किए अभिनय ने आगे के रास्ते खोल दिए। इस मूवी के लिए उनको झारखंड फिल्म महोत्सव में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। जानकारी के मुताबिक प्रीति को इसी फिल्म के कारण उन्हें ‘शेरनी’ में रोल मिला।

यह सभी कलाकार दिखाई देंगे फिल्म शेरनी में

शेरनी में विद्या का अलावा, विजय राज, नीरज कबी, शरत सक्सेना जैसे स्टार नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अमित.वी मसुर्कर ने किया है। अमित ने इससे पहले न्यूटन को भी डायरेक्ट किया था। न्यूटन ऑस्कर के लिए नामित की गई थी। न्यूटन एक शख्स पर आधारित कहानी है, जिसकी ड्यूटी में बस्तर के नक्सल प्रभावित इलाकों में चुनाव कराने के लिए लगाई जाती है। न्यूटन फिल्म में दिखाया गया था कैसे नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में चुनाव कराना बेहद कठिन होता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular