तमिलनाडु के डीएमके MLA अंबाजगन की कोरोना से हुई मौत

तमिलनाडु। दुनिया भर में कोरोना का दर बढ़ता ही जा रहा है, इस बीच कोविड-19 से तमिलनाडु डीएमके विधायक ने दम तोड़ दिया। डीएमके विधायक जे अंबाजगन का बुधवार सुबह निधन हो गया है। वह 2 जून से अस्पताल में भर्ती थे। डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन ने अंबाजगन के निधन पर शोक व्यक्त किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

निजी अस्पताल डॉ. रेला इंस्टीट्यूट ऐंड मेडिकल सेंटर ने एक बयान में कहा, ‘कोविड-19 के कारण उन्हें निमोनिया हो गया था, उनकी स्थिति गंभीर थी और उनकी तबियत आज तड़के तेजी से बिगड़ गई।’ अस्पताल ने बताया कि वेंटिलेटर पर रखे जाने सहित हर प्रकार की चिकित्सकीय सहायता के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

स्टालिन ने लिखी इमोशनल पोस्ट

डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन ने अपने विधायक के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया। एमके स्टालिन ने इमोशनल पोस्ट भी लिखी। स्टालिन ने उन्हें भाई कहते हुए संबोधित किया और कहा कि वह हमेशा लोगों की सेवा के लिए समर्पित थे। लोगों के लिए वह एक जलती हुई मशाल थे। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान अंबाजगन ने कड़ी मेहनत की। खास तौर पर महामारी के समय लोगों तक डीएमके के अभियानों को लेकर गए। दुर्भाग्यवश वह भी कोरोना संक्रमित हो गए।

3 जून को वेंटिलेटर पर रखा गया था

डीएमके ने जे अंबाजगन के बलिदान को सलाम किया है और अपने सभी निर्धारित कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया है। अंबाजगन किडनी संबंधी गंभीर बीमारी से पहले से ग्रसित थे। उन्हें 3 जून को वेंटिलेटर पर रखा गया था। उनके स्वास्थ्य में कुछ सुधार नजर आ रहा था, लेकिन सोमवार को उनकी तबियत काफी बिगड़ गई थी।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।