Thursday, January 27, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeमनोरंजनDrug case: दीपिका पादुकोण समेत इन एक्ट्रेस से होगी पूछताछ , एनसीबी...

Drug case: दीपिका पादुकोण समेत इन एक्ट्रेस से होगी पूछताछ , एनसीबी ने 3 दिन में पेश होने के लिए भेजा समन

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

मुंबई। सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया के बयान के बाद से बॉलीवुड में हसकंप मच गई है। ड्रग्स मांमले को लेकर कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत को एनसीबी ने बुधवार को समन जारी कर दिया है। अगले तीन दिनों में इन एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा गया है।

इससे पहले एनसीबी के समन पर मंगलवार को पेश हुए टैलेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, टैलेंट मैनेजर जया साहा और सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से करीब 6 घंटे पूछताछ की गई। इस दौरान बॉलीवुड की 15 हस्तियों के नाम सामने आने की बात कही गई।

एनसीबी पूछताछ के लिए बुलाएगी 

एनसीबी की ओर से फिलहाल सात लोगों को समन भेजा गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, दीपिका समेत जिन स्टार्ट के नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आए हैं उन्हें एनसीबी पूछताछ के लिए समन भेज रही है। उनसे तीन-चार दिन के भीतर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है। दीपिका पादुकोण के चैट का खुलासा हुआ था जिसमें दीपिका पर आरोप लगे थे कि वे ड्रग्स मांग रही थीं. क्वान कंपनी में काम करने वाली करिश्मा से वे बात कर रही थीं।

बुधवार को हाईकोर्ट में छुट्टी कर दी गई

वहीं, ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती ने मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई थी। सुनवाई के लिए आज का दिन तय हुआ था, लेकिन आज सुनवाई नहीं हो पाई। क्योंकि, मुंबई में तेज बारिश के चलते सड़कों पर पानी जमा हो गया है। ऐसे में हाईकोर्ट में छुट्टी कर दी गई है।

रिया के मामले में अब गुरुवार को सुनवाई होगी

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि अब कल सुनवाई होगी। उधर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आज फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंतेना से पूछताछ कर रहा है। 16 दिन से जेल में बंद रिया की जमानत अर्जी स्पेशल कोर्ट (NDPS) ने 2 बार खारिज कर दी थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहे NCB ने 8 सितंबर को रिया को गिरफ्तार किया था। अगले दिन उन्हें भायखला जेल में शिफ्ट कर दिया था।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi Newsके अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebookपर Like करें, Twitterपर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular