Thursday, December 2, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeक्राइमचार दिनों में तीसरी बार सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, एक आतंकी...

चार दिनों में तीसरी बार सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू, एक आतंकी ढेर

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

नई दिल्ली। दक्षिण कश्मीर के जिला कुलगाम के अशमुजी इलाके में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। इस मुठभेड़ की शुरूआत में ही सुरक्षाबलाें ने एक आतंकी को मार गिराया है। वहीं अब तक आतंकवादी की पहचान नहीं हो पाई है। इसके साथ ही खबर लिखें जाने तक के समय में गोलीबारी जारी है। बता दे की जिला कुलगाम में चार दिनों में यह तीसरी मुठभेड़ है। इससे पहले दो अलग-अलग मुठभेड़ों में सुरक्षाबलों ने यहां पांच आतंकवादियों को मार गिराया था।

आतंकीयों के छिपे होने की संभावना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिला कुलगाम के अशमुजी इलाके में आतंकवादियों के देखे जाने की सूचना के बाद सेना, सीआरपीएफ और एसओजी के जवान मौके पर पहुंच गए। इलाके में पहुंचते ही सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की घेराबंदी शुरू कर दी। जिसके बाद आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देख उन पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया।

आत्मसमर्पण करने के जवाब में किया गोलीबारी शुरू

जवाबी फायरिंग में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। अभी भी मुठभेड़ स्थल पर एक आतंकी के छिपे होने की संभावना है। आतंकी के एक मकान मेंं छिपे होने की बात कही जा रही है। सुरक्षाबल आतंकवादी को आत्मसमर्पण करने के लिए भी कह रहे हैं परंतु जवाब में वह गोलीबारी जारी रखे हुए है। दोनों ही आतंकी स्थानीय बताए जा रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular