Thursday, December 2, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP Newsतालिबान से “दोस्ती” चाहता है विस्तारवादी चीन! BJP सांसद किया आगाह- एक...

तालिबान से “दोस्ती” चाहता है विस्तारवादी चीन! BJP सांसद किया आगाह- एक साल बाद भारत पर हमले के आसार

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

नई दिल्ली। अफगानिस्तान में तख्ता पलट के बाद चीन ने अपने मंसूबे जाहिर कर दिए हैं। उसने तालिबान से दोस्ती की ख्वाहिश जताई है। उधर, बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार को आगाह करते हुए ट्वीट किया कि पैर जमाने के 1 साल बाद तालिबान, पाक व चीन भारत पर हमला करेंगे।

बीजेपी सांसद ने अपनी पोस्ट में लिखा कि तालिबान पहले साल ऐसे लोगों को सरकार में शामिल करेगा जो उदारवादी हों। इस बीच प्रदेश स्तर पर कट्टरपंथी लोगों को नेतृत्व सौंपा जाएगा। 1 साल बाद जब तालिबान के पैर जम जाएंगे तब तालिबान, पाक व चीन मिलकर भारत पर हमला करेंगे।

बता दें कि रविवार को बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि पाकिस्तान की शह पर तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है। अब वो भारत के बेहद करीब है। चीन उसे उकसाएगा। अमेरिका पहले ही उसे हथियार सप्लाई करने में लगा है।

स्वामी का कहना है कि अब सरकार को गंभीरता से गवर्नेंस की तरफ ध्यान देना चाहिए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अब हमें भारत माता की तरफ अपने कर्तव्य को याद करके कुछ काम करना चाहिए।

उधर, चीन ने कहा है कि वह अफगानिस्तान के तालिबान के साथ के दोस्ताना संबंध कायम करने के लिए तैयार है। इधर न्यूज़ एजेंसी एएफपी के हवाले से बताया ​गया है कि पिछले दिनों तालिबानी नेता ने चीन के विदेश मंत्री से भी मुलाकात की थी। वैसे भी अफगान सरकार को अपदस्थ करने में पाक पीएम इमरान खान की भूमिका मानी जा रही है। इमरान और चीन की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। इमरान चीन को अपना सरपरस्त मानते हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएपपर.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular