FAU-G का टीजर हुआ रिलीज, दिखी गलवान घाटी की झलक

टीआरपी डेस्क। Bollywood Actor Akshay Kumar ने दशहरे के मौके पर FAU-G गेम का Teaser रिलीज किया है। Social Media पर इस Teaser को फैंस काफी पसंद कर रहे है। साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं। Akshay Kumar ने अपने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर FAU-G गेम का Teaser जारी किया है।

Teaser को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, आज जब हम बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मना रहे हैं तो इससे अच्छा दिन क्या हो सकता है कि हम अपने निडर और एकता के प्रतीक जवानों अपने फौजियों को सलाम करें। दशहरे के अवसर पर प्रस्तुत है फौजी ( FAU-G ) का टीजर-

बता दें कि चीन से तनातनी के बीच केंद्र सरकार ने PUBG सहित चीन की कंपनियों से जुड़े 118 अन्य मोबाइल एप्स पर पाबंदी लगा दी थी। इसके बाद Askhay Kumar ने FAU-G गेम के संबंध में जानकारी दी थी।

Akshay Kumar ने दो महीने पहले बताया था कि वे FAU-G ( Fearless And United-Guards ) नाम से एक Action Game लेकर आ रहे हैं। साथ ही अभिनेता ने ट्वीट कर लिखा था, पीएम नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर भारत का समर्थन करते हुए, Action Game, Fearless And United-Guards FAU-G को पेश करने पर गर्व है। इस गे में मनोरंजन के अलावा, Player हमारे सैनिकों के बलिदानों के बारे में भी जानेंगे। इसका 20 फीसदी रेवेन्‍यू ‘भारत के वीर’ ट्रस्‍ट को डोनेट किया जाएगा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।