Sunday, November 28, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP Newsपहले डॉक्टर ने पत्नी और बच्चों को इंजेक्शन देकर की हत्या, फिर...

पहले डॉक्टर ने पत्नी और बच्चों को इंजेक्शन देकर की हत्या, फिर ले ली खुद अपनी जान

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के राशिन में एक प्रतिष्ठित डॉक्टर ने पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर लिया है। डॉक्टर ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को इंजेक्शन देकर उनकी हत्या की। उसके बाद फिर अपनी जान ले ली। मौत के कारणों और परिस्थितियों का पता लगाने के लिए पुलिस गहन जांच कर रही है।

डॉक्टर का नाम महेंद्र थोरात था। उनकी पत्नी का नाम वर्षा, बड़े बेटे का नाम कृष्णा और सबसे छोटे बेटे का नाम केवल्य था। महेंद्र को गरीबों के डॉक्टर के रूप में जाना जाता था। डॉक्टर थोरात सामाजिक कार्यकर्ता के रुप में भी काम करते थे। शनिवार की सुबह मरीज जब डॉक्टर के घर इलाज के लिये पहुंचे तो आत्महत्या का मामला सामने आया।  

पुलिस घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में पाया गया कि उसने अपनी पत्नी की मदद से अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला किया था। पुलिस के अनुसार डॉक्टर के 17 साल के बेटे को कम सुनाई दे रहा था। जिसके कारण उसे सामाजिक अपमान झेलना पड़ रहा था।

इसी कारण डॉक्टर का परिवार परेशान रहता था। हालांकि इतनी सी वजह के लिए पूरे परिवार समेत सुसाइड की वजह पुलिस के गले उतर नहीं रही है। इसलिए पुलिस घटनास्थल से एक साक्ष्यों और सबूतों को इकट्ठा कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -Chhattisgarh  Adivasi Mahotsav & Rajoytsav

R.O :- 11641/ 58





Most Popular