Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTRP NewsCG Big Breaking: बहु​चर्चित नान घोटाला के आरोपी आईएएस अनिल टुटेजा और...

CG Big Breaking: बहु​चर्चित नान घोटाला के आरोपी आईएएस अनिल टुटेजा और पूर्व आईएएस आलोक शुक्ला की बेल कैंसिल करने सुप्रीम में सुनवाई एक सप्ताह आगे बढ़ी

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित नान घोटाला के आरोपी बनाए गए आईएएस अनिल टुटेजा और पूर्व आईएएस आलोक शुक्ला की बेल कैंसिल करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में चीफ जस्टिस की अध्यक्षता वाली तीन जजों की पीठ में 23 नवंबर को होने वाली सुनवाई एक सप्ताह के लिए आगे टाली दी गई है। बता दें सुप्रीम कोर्ट ने व्यस्तता के चलते मामले की सुनवाई एक सप्ताह के लिए आगे बढ़ा दी है।

न्यायालयीन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महान्यायवादी तुषार मेहता की व्यस्तता के चलते ईडी के एनफोर्समेंट विभाग की ओर से अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल ने मामले की पैरवी करते हुए सुनवाई के लिए एक सप्ताह का समय मांगा, जिसके बाद अब अगले सप्ताह कोर्ट इस मामले में सुनवाई करेगा।

नान घोटाला के आरोपी बनाए गए आईएएस अनिल टुटेजा की ओर से सुप्रीम कोर्ट के वकील मुकुल रोहतगी व पूर्व आईएएस आलोक शुक्ला अभिषेक सिंघवी ने पैरवी की।

राज्य आर्थिक अपराध ब्यूरो व एसीबी ने दर्ज किया है मामला

बता दें नान घोटाला के आरोपी बनाए गए आईएएस अनिल टुटेजा और पूर्व आईएएस आलोक शुक्ला के खिलाफ राज्य आर्थिक अपराध ब्यूरो व एसीबी से अधिक संप​त्ति का मामला दर्ज किया है। इसी मामले में ईडी भी दोनों अफसरों के मामले जांच कर रही है।

जिसके खिलाफ अनिल टुटेजा और पूर्व आईएएस आलोक शुक्ला को बिलासपुर हाई कोर्ट से राहत मिली हुई। इस मामले में बिलासपुर हाईकोर्ट से मिली अंतरिम राहत के खिलाफ ईडी के एनफोर्समेंट डायरेक्टर की अपील पर दोनों अफसरों की बेल केंसल करने सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular