Sunday, November 28, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesहाई अलर्ट: दिल्ली में घुसे जैश के खूंखार आतंकी, छापेमारी में 2...

हाई अलर्ट: दिल्ली में घुसे जैश के खूंखार आतंकी, छापेमारी में 2 संदिग्ध हिरासत में

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में इन दिनों आतंकी हमले (Terrorists attack) का खतरा मंडरा रहा है। दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु और कोलकाता समेत देश के कई बड़े शहरों में आतंकी हमले की सूचना के मद्देनजर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। दरअसल, खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली है कि पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के खूंखार आतंकी दिल्ली के साथ देश के कई शहरों में बड़े हमलों की फिराक में हैं।

इस सूचना के बाद देशभर के एयरपोर्ट के साथ मॉल, सरकारी संस्थानों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यह भी जानकारी मिली है कि आतंकी भीड़ भरे बाजार, मॉल, मेट्रो, ट्रेन और रेलवे स्टेशनों पर हमला कर सकते हैं। इस बीच खबर आ रही है कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आंतकी हमलों के मद्देनजर वहां पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

बुधवार रात जारी हुआ हमले का अलर्ट

मिली जानकारी के मुताबिक, खुफिया एजेंसियों से मिली सूचना के बाद दिल्ली पुलिस ने राजधानी के साथ एनसीआर में भी आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। इसके बाद इन इलाकों में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खुफिया एजेंसियों के मुताबिक, पाकिस्तान से आतंकी भारत में घुस चुके हैं और अगले एक महीने के भीतर पड़ने वाले नवरात्र, दिवाली और छठ पर्व के मद्देनजर भीड़ भरे बाजारों, रेलवे स्टशनों और मॉल और मेट्रो ट्रेनों में हमले कर सकते हैं।

दिल्ली में घुसे आधा दर्जन आतंकी

पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के आधा दर्जन खूंखार आतंकी दिल्ली में घुस चुके हैं। ऐसे में दिल्ली में आतंकी हमलों को खतरा मंडरा रहा है। इस बीच खुफिया एजेंसियों के अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने जगह-जगह छापेमारी शुरू कर दी है और हाई अलर्ट भी जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि 24 घंटे पहले खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली थी कि देश की राजधानी दिल्ली में जैश-ए-मुहम्मद की आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने बुधवार रात से ही तत्काल छापेमारी शुरू कर दी है और यह छापेमारी बृहस्पतिवार सुबह तक जारी है। दिल्ली में बुधवार रात से जारी दिल्ली पुलिस की नौ जगहों पर छापेमारी में स्पेशल सेल ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -Chhattisgarh  Adivasi Mahotsav & Rajoytsav

R.O :- 11641/ 58





Most Popular