‘अगर शिल्पा शेट्टी सच्ची हैं और हिम्मत है तो अपने पति के खिलाफ बोलें’- मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना
Image Source : Google

टीआरपी डेस्क। अभिनेता मुकेश खन्ना बॉलीवुड के हर मामलों पर अपनी राय बेबाकी से रखने के जाने जाते है। गौरतलब है कि इन दिनों इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़ा पोर्नोग्राफी केस जो चल रहा है। जहां इस केस में अब तक हर किसी ने अपनी राय रखी। वहीं अब इस पर मुकेश खन्ना ने भी अपना रिएक्शन दिया है। मुकेश खन्ना का कहना है कि वह इस मामले में शिल्पा शेट्टी को जिम्मेदार नहीं ठहराते हैं, लेकिन उन्हें यह जरूर लगता है कि उन्हें राज कुंद्रा के इस मामले में जरूर कोई जानकारी होगी। एक्टर का यह भी कहना है कि अगर शिल्पा इस बारे में कुछ जानती हैं, तो उन्हें आगे आकर सच्चाई बतानी चाहिए।

यह भी पढ़े: Raj Kundra Arrested : वी ट्रांसफर के जरिए विदेश भेजी जाती थीं पोर्न फिल्में, राज कुंद्रा समेत 11 लोग गिरफ्तार

‘पब्लिक, पब्लिक होती है’- मुकेश खन्ना

मुकेश खन्ना ने इस मामले पर कहा कि “पब्लिक, पब्लिक होती है। उन्हें उतना ही पता होता है जितना आप लोग दिखाते हो। एक जमाने में रेडियो बताता था, अब चैनल और अखबार बताते हैं। मुझे इस मामले में सिर्फ खुशी इस बात की है, चलो ये मामला निकला तो सही। राज कुंद्रा जिम्मेदार है कि नहीं ये मुझे नहीं मालूम। शिल्पा शेट्टी जिम्मेदार हैं कि नहीं, मुझे नहीं मालूम और न मुझे इसकी तह तक जाना है लेकिन देखिए जिस तरह से सुशांत मर्डर केस में ड्रग एंगल सामने आया। वह ड्रग एंगल केवल सुशांत के टाइम से नहीं था, वह 50 साल पहले से था। जब आप लोग खबरें दिखाते हो तो वही ब्रेकिंग न्यूज बन जाती है। ऐसा लगता है कि इससे बड़ा गुनहगार कोई नहीं है। हो सकता है कि वह समंदर में एक ही आदमी हो। ”

यह भी पढ़े: ब्रेकिंग: कुंद्रा के ऑफिस पर रेड-पोर्न कंटेंट अपलोड करने वाला सर्वर सीज, एक दिन में होती थी 10 लाख रुपए से ज्यादा की कमाई

हॉलीवुड को फॉलो करती है हमारी इंडस्ट्री

शिल्पा शेट्टी की इस मामले में भूमिका को लेकर मुकेश खन्ना ने कहा कि देखिए अगर घर में कोई ऐसी चीज बनाता है, जो युवाओं को खराब करती है, वह पता होती है। मेरा कोई हक नहीं बनता पति-पत्नी के बीच में बोलने का। उनका क्या रिलेशन है मुझे नहीं पता। मैंने पिछले दिनों कहा था कि हमारी इंडस्ट्री हॉलीवुड को फॉलो करती है। हॉलीवुड में शादियां कम, तलाक ज्यादा होते हैं। हमारे यहां भी यह सब शुरू हो गया। शिल्पा शेट्टी को 120 प्रतिशत इस बारे में पता होगा।

यह भी पढ़े: वायरल हो रहा शिल्पा शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट, पति राज कुंद्रा की बड़ी मुश्किलें

उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा एक ही बिजनेस तो करता नहीं होगा। क्रिकेट की इतनी बड़ी टीम लेकर उसने धंधा किया, जिसमें शिल्पा जी खुद जाती थीं और बैठती थीं। एक टीम उनके हाथ में थी। फिर बीच में आया मैच फिक्सिंग वाला मामला। जब वो पति के साथ इतना इन्वोल्व थीं, तो इस चीज में पर्दे के पीछे कैसे रहा जा सकता है। कुछ न कुछ तो सुगबुगाहट होगी। मैं ये नहीं कहता कि वो जिम्मेदार हैं, लेकिन अगर वह सच्ची हैं और हिम्मत है अपने पति के खिलाफ बोलने की, तो बोलिए क्योंकि अगर आप बोलेंगी तो वह इंडस्ट्री बंद हो जाएगी।

यह भी पढ़े: 80 के दशक का रामायण शुरू होते ही दर्शकों की आखें हुई नम, वायरल हो रहे कमाल के रिएक्शन

पोर्नोग्राफी फिल्म कमाई का धंधा 

मुकेश खन्ना ने कहा कि पोर्नोग्राफी सही नहीं है। मानता हूं कि आप साफ सुथरी फिल्म नहीं बनाना चाहते, लेकिन आप दो बीघा जमीन, आन और तमस जैसी फिल्में भी बना सकते हैं। फिल्में बनाने के बहुत जॉनर हैं। उसके बीच में आप एक ऐसा जॉनर पकड़कर बैठ गए हैं, जो इंटरनेशनल है। ये एक अटैक है। हममे से कोई भी साधू नहीं है, लेकिन ये हम सभी जानते हैं कि हमारा देश अभी भी बहुत पिछड़ा हुआ है। बच्चे अभी भी गांव के कई पढ़े-लिखे नहीं होते। उनके हाथ में आपने मोबाइल थमा दिया। इंटरनेट दे दिया और आप सोचते हैं कि देश तरक्की कर रहा है, ऐसा नहीं है। उसे पता चल गया है कि इसमें ऐसा कंटेंट मिलता है। आज का बच्चा एक बटन दबाकर पोर्नोग्राफी फिल्म देख रहा है। ये कमाई का धंधा है।

यह भी पढ़े: कोरोना के शिकंजे में बॉलीवुड, सील हुई अभिनेता विक्की कौशल और राजकुमार राव की बिल्डिंग, यहां रहते हैं कई फिल्म स्टार्स व डायरेक्टर

ऐसा कंटेंट बच्चों की पहुंच से दूर होना चाहिए

एक्टर ने आगे कहा कि ड्रग्स में कमाई होती है, पोर्नोग्राफी फिल्में बनाने में कमाई होती है, देश के सीक्रेट बाहर भेजने में कमाई होती है और यहां तक धोखा देने में भी कमाई होती है पर ये आपको फैसला करना है कि ये सही है या नहीं। ये काम एडल्ट लोग कर रहे हैं, लेकिन बच्चे देख रहे हैं। एक जमाने में 16 प्लस और 18 प्लस लिखा जाता था। थिएटर में गेट कीपर उम्र भेजकर जाने देता था। हम स्वीडन और फ्रांस नहीं हैं, जहां पर कड़ा कानून है। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि ऐसा कंटेंट बच्चों की पहुंच से दूर होना चाहिए। उनका कहना है कि एक बच्चा कंबल के नीचे अपने कमरे में अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा है और ये मां-बाप को पता नहीं चलता। इसलिए एक ऐसा कानून बने ताकि यह सब बच्चों तक पहुंच ही न सके।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर