वायरल हो रहा शिल्पा शेट्टी का इंस्टाग्राम पोस्ट, पति राज कुंद्रा की बड़ी मुश्किलें

Raj-Kundra-Shilpa-shetty
राज कुंद्र और रेयान थोर्पे को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है

रायपुर। अश्लील फिल्मों का धंधा करने के आरोपी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शुक्रवार को हुई सुनवाई में राज कुंद्र और रेयान थोर्पे को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्म रैकेट का प्रमुख साजिशकर्ता होने का आरोप है। कथित तौर पर कुंद्रा के स्वामित्व वाले हॉटशॉट्स एप के तहत 70 से 90 अश्लील वीडियो तैयार किए गए थे। जिसकी जांच की जा रही है। राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 (धोखाधड़ी) 34 (सामान्य इरादा), 292 और 293 (अश्लील और अश्लील विज्ञापनों और प्रदर्शन से संबंधित) के अलावा आईटी अधिनियम और महिला (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

जेम्स थर्बर के उद्धरण को किया गया हाइलाइट

इस बीच अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने पति की गिरफ्तारी के बाद पहला रिएक्शन दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस पोस्ट किया है, जो बेहद वायरल हो रहा है। उन्होंने स्टोरी पर एक किताब से एक फोटो पोस्ट की है। उनकी पोस्ट में जेम्स थर्बर के उद्धरण को हाइलाइट किया गया है।जिसमें लिखा है कि गुस्से में या डर में आगे नहीं देखें, बल्कि जागरूकता में चारों ओर देखें।

यह भी पढ़े:-BREAKING : निलंबित IPS GP सिंह को हाईकोर्ट का झटका, याचिका ख़ारिज, राजद्रोह मामले में नहीं मिली राहत

Shilpa Shetty husband's
राज कुंद्र और रेयान थोर्पे को 27 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया

भविष्य में चुनौतियों से बचूंगी

आगे लिखा है कि हम गुस्से में पीछे मुड़कर देखते हैं। उन लोगों पर जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई हैं, जो निराशाएं हमने महसूस की हैं। शिल्पा के पोस्ट में आगे लिखा है कि मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जीवित रहने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अतीत में चुनौतियों से बची हूं और भविष्य में चुनौतियों से बचूंगी। आज मुझे अपने जीवन जीने से विचलित करने की जरूरत नहीं है।

इधर मुंबई पुलिस ने पुष्टि की कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में समन नहीं भेजा जाएगा। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शिल्पा वियान इंडस्ट्रीज के निदेशकों में एक है। पुलिस जांच केवल केनरिन की जांच कर रही है। यह ब्रिटेन की एक कंपनी है और हॉटशॉट्स एप की ऑनर है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर