Wednesday, December 1, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeखेलIPL 2020 : सौरव गांगुली का बड़ा बयान- बिना दर्शकों के हो...

IPL 2020 : सौरव गांगुली का बड़ा बयान- बिना दर्शकों के हो सकते हैं मैच

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

क्रिकेट. BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने संकेत दिए है कि IPL t20 मैच खाली स्टेडियमों में हो सकता है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) इस साल के आखिर में आईपीएल के 13 वें संस्करण का आयोजन करने की अपनी योजना पर आगे बढ़ रहा है।
TOI की रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने राज्य संघों को लिखे पत्र में कहा है कि बोर्ड जल्द ही भविष्य में कार्रवाई के बारे में बात करेगा।

“बीसीसीआई यह सुनिश्चित करने के लिए सभी संभावित विकल्पों पर काम कर रहा है कि हम इस साल आईपीएल का मंचन कर सकें, भले ही इसका मतलब खाली स्टेडियमों में टूर्नामेंट खेलना हो। प्रशंसक, फ्रेंचाइजी, खिलाड़ी, प्रसारणकर्ता, प्रायोजक और अन्य सभी लोग इस फैसले से खुश नजर आ रहे हैं ।

“हाल ही में आईपीएल में भाग लेने वाले भारत और अन्य देशों के कई खिलाड़ियों ने भी इस साल आईपीएल का हिस्सा बनने के लिए अपनी उत्सुकता दिखाई है। हम आईपीएल के आयोजन को लेकर आशावादी हैं और बीसीसीआई जल्द ही इस बारे में कोई फैसला करेगा।’
कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर T20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नहीं हो पाता है तो आईपीएल उस समय आयोजित किया जा सकता है।

ICC ने विश्व कप के भविष्य पर फैसला अगले महीने तक टाल दिया है। गांगुली ने इसके साथ ही कहा कि बीसीसीआई घरेलू क्रिकेट के कार्यक्रम पर भी काम रहा है जिससे रणजी ट्रोफी, दलीप ट्रोफी और विजय हजारे ट्रोफी जैसे टूर्नमेंट प्रतिस्पर्धी और व्यावहारिक बने रहें। उन्होंने कहा, ‘बीसीसीआई अगले क्रिकेट सत्र के लिए घरेलू प्रतियोगिताओं के लिए योजना तैयार करने की प्रक्रिया में है। हम अपनी तरफ से विभिन्न विकल्पों और प्रारूपों पर काम कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि विभिन्न घरेलू टूर्नमेंट प्रतिस्पर्धी बने रहें और उनमें भागीदारी आसान रहे।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular