IPL 2020: मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव मैच जिताने के बाद ट्विटर पर बने हीरो, देखें VIDEO

टीआरपी डेस्क। IPL 2020 : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians Vs Royal Challengers Bangalore ) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच खेला गया। इस दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की धमाकेदार पारी की बदौलत मुंबई (MI) ने बेंगलुरु (RCB) को 5 विकेट से हरा दिया।

Attitude में साथ ट्विटर पर हीरो बने सूर्यकुमार

इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने प्लेआफ में प्रवेश लगभग तय कर लिया है। आस्ट्रेलिया दौरे के लिये भारतीय टीम में नहीं चुने जाने का गम भुलाते हुए सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) 43 गेंद में 10 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 79 रन बनाकर नाबाद रहे. सूर्यकुमार (Suryakumar) ने चौका मारकर मुंबई इंडियंस को मैच जिताया और फिर गजब का एटिट्यूड दिखाया। ट्विटर पर वो हीरो बन गए हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है।

https://twitter.com/NapsterVB/status/1321508394130313216

पहली ही गेंद पर चौका जड़कर दिखाया शानदार अंदाज

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन बनाए थे। मुंबई इंडियंस ने जवाब में शानदार बल्लेबाजी दिखाई। आखिरी ओवर में मुंबई इंडियंस को जीत के लिए 3 रन चाहिए थे। मोहम्मद शिराज गेंदबाजी करने आए। उन्होंने पहली ही गेंद पर चौका जड़कर मैच जिता दिया। फिर उन्होंने हेलमेट उतारते हुए शानदार अंदाज दिखाया, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। ट्विटर पर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस 12 मैचों में 16 अंक लेकर शीर्ष पर पहुंचा

इस जीत के बाद मुंबई इंडियंस 12 मैचों में 16 अंक लेकर शीर्ष पर है जबकि आरसीबी इतने ही मैचों में 14 अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। दिल्ली कैपिटल्स के 12 मैचों में 14 अंक है लेकिन वह नेट रनरेट के आधार पर तीसरे स्थान पर है। किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के 12 मैचों में 12 अंक हैं।

इन खिलाड़ियों ने इतना बनाया था रन

मुंबई इंडियंस के लिये यादव को छोड़कर हालांकि कोई बल्लेबाज ज्यादा देर टिक नहीं सका। हार्दिक पंड्या ने 15 गेंद में 17 रन बनाये, क्विंटॉन डिकॉक (19) और ईशान किशन (25) अच्छी शुरूआत को बड़ी पारियों में नहीं बदल सके।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने छह विकेट पर बनाया 164 रन

बुमराह की कसी हुई गेंदबाजी के सामने देवदत्त पडीक्कल (45 गेंद में 74 रन) को छोड़कर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का कोई बल्लेबाज नहीं टिक सका और वे छह विकेट पर 164 रन ही बना सके, जवाब में मुंबई ने पांच गेंद बाकी रहते लक्ष्य हासिल कर लिया।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें।एक ही क्लिक में पढ़ें The Rural Press की सारी खबरें।