Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesमां दंतेश्वरी के भजनों पर जवानों के साथ जमकर नाची IPS अफसर...

मां दंतेश्वरी के भजनों पर जवानों के साथ जमकर नाची IPS अफसर अंकिता शर्मा, देखें VIDEO

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। बस्तर का दशहरा पर्व विश्व विख्यात है। बता दें कि यह पर्व बस्तर में 75 दिनों तक चलता रहता है। इस पर्व में शामिल होने हर साल बस्तर में दूर-दराज से लोग आते हैं। इतना ही नहीं यहां इस पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए बस्तर पुलिस पर भी काफी जिम्मेदारी होती है। इस बीच मावली परघाव की रस्म के दौरान ड्यूटी में तैनात IPS अंकिता शर्मा समेत अन्य बड़े अफसर भी मां दंतेश्वरी के जस गीतों में झूम उठे। अब यह वीडियो भी अब खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल हजारों की संख्या में इस पर्व में शामिल होने वाले लोगों को नियंत्रण करना और राज परिवार के साथ ही वीआईपी, स्थानीय जनप्रतिनिधियों और प्रशासन के आला अधिकारियों की सुरक्षा का पुलिस की ओर से खासा इंतजाम होता है। बीते रात जब बस्तर दशहरा पर्व की रस्में अंतिमचरण पर थी। इसके बाद बस्तर पुलिस के अधिकारी और जवान माता के भजन पर जमकर थिरकते हुए नजर आए।

बस्तरिया नृत्य करते नजर आए

महिला IPS अंकिता शर्मा समेत बोधघाट कोतवाली के थाना प्रभारी, महिला डीएसपी, आरआई समेत ड्यूटी पर लगे कई जवान देर रात अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद माता के भजन पर जमकर थिरके। दरअसल दशहरा पर्व के दौरान बस्तर में पूरा माहौल भक्तिमय हो जाता है। माता के भजनों में बस्तर के आदिवासी समेत शहरवासी भी जमकर थिरकते है। बीते रात शहरवासियों के साथ पुलिस अधिकारी भी माता के भजन की धुन पर बस्तरिया नृत्य करते नजर आए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular