Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeपब्लिक इंटरेस्टपुरस्कार मिलते ही कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो, बॉलीवुड पर कसा...

पुरस्कार मिलते ही कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो, बॉलीवुड पर कसा तंज, कहा- ”मेरा पद्मश्री करेगा सबकी बोलती बंद”

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

नई दिल्ली। पद्मश्री देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान है। सोमवार को देशभर के 141 विभूतियों को सम्मानित किया गया। पिछले महीने अभिनेत्री कंगना को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2021 से सम्मानित किया गया था। जिसके बाद आज यानी सोमवार कंगना रनौत को भी देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री से सम्मानित किया गया। एक्ट्रेस को फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए पद्मश्री से नवाजा गया है।

इससे पहले राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में कंगना को उनकी दो फिल्मों ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा” के लिए यह पुरस्कार मिला था। इस पुरस्कार को पाने के बाद कंगना रनौत काफी खुश नजर आई। उन्होंने अपनी ये खुशी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर जाहिर की।

देश और इस सरकार की मैं आभारी हूं – कंगना रनौत

कंगना कहती हैं ‘दोस्तों एक कलाकार के रुप में मुझे बहुत प्यार और सम्मान स्वीकार्यता और पुरस्कार बहुत मिले हैं, लेकिन आज पहली बार एक आदर्श नागरिक होने के नाते देश से पद्मश्री अवॉर्ड मिला है। इस देश की और इस सरकार की मैं आभारी हूं।” मैंने जब अपने करियर की शुरुआत की तो मुझे कई सालों तक सफलता नहीं मिली। लेकिन जब मुझे 8-10 सालों बाद सफलता मिली तो मैंने सफलता का मजा नहीं लिया।

शेयर वीडियो में कंगना ने सभी का शुक्रियाअदा तो किया ही, लेकिन साथ ही एक बार फिर से बॉलीवुड के बड़े कलाकारों और प्रोडक्शन हाउस पर भी हमला बोला। इतना ही नहीं, देश को लेकर अपनी राय देने के लिए भी उन्होंने अपनी तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह लगातार खालिस्तानियों, जिहादियों और दुश्मन देशों के खिलाफ अपनी आवाज उठाती रहती हैं। कंगना का ये भी मानना है कि उनका यह पुरस्कार उन लोगों की बोलती बंद करेगा, जो उनसे कहते हैं कि तुम इन सब चीजों पर क्यों बोलती हो?

कंगना का बॉलीवुड हमला

अपने करियर और बॉलीवुड पर हमला बोलते हुए कंगना बोलीं- “जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, छोटी उम्र में… तब लंबे समय तक मुझे सफलता नहीं मिली थी. 8-10 साल बाद मुझे जब सफलता मिली, तो उस सफलता का मजा न लेते हुए, जिन चीजों पर मैंने काम करना शुरू किया, वो थीं- कई फेयरनेस प्रोडक्ट्स को मना किया और उनका बहिष्कार किया। आइटम नंबर्स का बहिष्कार किया. बड़े-बड़े हीरो और बड़े प्रोडक्शन की फिल्मों में काम करने से मना कर दिया।

ये बहुत लोगों के मुंह करेगा बंद…

अभिनेत्री ने आगे कहा- “बहुत सारे दुश्मन भी बनाए। पैसे से ज्यादा दुश्मन बनाए। जब देश को लेकर और जागरूकता आई तो देश को तोड़ने वाली शक्तियों, फिर वो जिहादी हों या खालिस्तानी हों या दुश्मन देश हों, उनके खिलाफ आवाज उठाई। न जाने कितने ही केसेज मुझपर हैं।

अभी भी लोग मुझसे अक्सर पूछते हैं कि क्या मिलता है ये सब करके? क्यों करती हो? क्यों ये सब काम करती हो, ये सब तुम्हारा काम नहीं है? तो उन लोगों के लिए मुझे ये जवाब मिला है कि पद्मश्री के रूप में मुझे जो सम्मान मिला है, ये बहुत लोगों के मुंह बंद करेगा। दिल से मैं इस देश का धन्यवाद करती हूं ,जय हिंद।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular