Saturday, December 4, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesबिगड़ी कवासी लखमा की तबियत, मरवाही विधानसभा उपचुनाव के दौरे में फिर...

बिगड़ी कवासी लखमा की तबियत, मरवाही विधानसभा उपचुनाव के दौरे में फिर जो हुआ वो आपको देखना चाहिए

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। राज्य में उपचुनाव का माहौल है। इसी बीच मरवाही विधानसभा उपचुनाव के लिए मंत्री और नेता लगातार दौरा कर रहे हैं। इस दौरान मंत्री और नेताओं की तबीयत खराब हो रही है। यहाँ रोचक बात ये है कि मरवाही में बीजेपी और कांग्रेस दोनों के ही प्रत्याशी डॉक्टर हैं। इसलिए कई नेता उनसे ही इलाज कराते दिख रहे हैं। छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ( kawasi lakhma ) दौरे के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। ऐसे में लखमा के साथ मौजूद कांग्रेस प्रत्याशी डॉक्टर केके ध्रुव ने तुरंत ही लखमा का इलाज किया।

फिर चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया

बता दें कि प्रचार के लिए केके ध्रुव और मंत्री कवासी लखमा ( kawasi lakhma ) साथ-साथ गांव का दौरा कर रहे हैं। इस बीच अचानक से मंत्री लखमा की तबीयत खराब होने लगी तो प्रत्याशी केके ध्रुव ने प्रचार वाहन में रखे बीपी मशीन और स्टेथोस्कोप लेकर मंत्री का इलाज शुरू कर दिया। विधायक प्रत्याशी ने लखमा ( kawasi lakhma )को दवाई भी दी। कुछ देर बाद मंत्री के ठीक होने पर उन्होंने चुनाव प्रचार अभियान शुरू कर दिया।

नौकरी से इस्तीफा देकर राजनीति में आये

डॉक्टर कृष्ण कुमार ध्रुव ने राजनीति में कदम रखने के लिए अपनी नौकरी से इस्तीफा दिया है। वे मरवाही विकासखंड में ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर के रूप में पदस्थ थे। कृष्ण कुमार ध्रुव बलौदाबाजार जिले के नटूवा गांव के रहने वाले हैं। जिनकी प्रारंभिक शिक्षा बालको कोरबा में हुई। बाद में जबलपुर के मेडिकल कॉलेज से उन्होंने एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular