Friday, October 22, 2021
HomeTop Storiesपुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 4 आतंकी ठेर

पुलवामा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 4 आतंकी ठेर

पुलवामा। जारी कोरोना वायरस के बीच भी आतंकियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसी के तहत फिर मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है।

दरअसल दक्षिण कश्मीर में दो अलग-अलग जगह मुठभेड़ हुआ है। वहीं, इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। दो अलग-अलग जगह हुए एनकाउंटर में चार आतंकी ढेर हो गए हैं।

चलाया गया सर्च ऑपरेशन

पुलिस को जानकारी मिली थी कि पुलवामा के पुछल इलाके में आतंकी छिपे बेठे हैं, जिसके बाद पुलिस 55RR और CRPF की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों की जॉइंट सर्चिंग टीम ने जैसे ही संदिग्ध स्पॉट को घेरा, वैसे ही आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी ,सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

आतंकियों को दिया सरेंडर का मौका : पुलिस अधिकारी

इस घटना के बाद पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने आतं​कियों को सरेंडर करने का मौका भी दिया था, ​लेकिन आतं​कियों ने सरेंडर करने से साफ मना कर दिया।

वहीं, आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि ऐसा ही दूसरा ऑपरेशन दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में भी चलाया गया था, जिसमें लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मारे गए हैं. दक्षिण कश्मीर में दो अलग-अलग जगह हुए मुठभेड़ में मारे गए 4 आतंकियों के बाद इस साल मारे गए कुल आतंकियों की संख्या 71 हो गई है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

R.O :- 11613/ 68



R.O :- 11596/ 62







Most Popular

Recent Comments