Sunday, November 28, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesअस्पताल से ममता बनर्जी ने जारी किया वीडियो मैसेज, कहा- 'शांति बनाए...

अस्पताल से ममता बनर्जी ने जारी किया वीडियो मैसेज, कहा- ‘शांति बनाए रखें…13 मार्च को व्हीलचेयर से करूंगी प्रचार’

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बीते दिन हुए कथित हमले का मामला अब चुनाव आयोग पहुंच गया है। TMC नेताओं के अनुसार घटना के जरिए ममता की हत्या करने की साजिश रची गई थी। वहीं इसी बीच ममता ने भी अपने समर्थकों के लिए एक वीडियो संदेश जारी किया है। वीडियो मैसेज जारी कर उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं से शांति बनाए रखने की अपील की है।

ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ममता ने जारी किया वीडियो

आपको बता दें, ममता बनर्जी बुधवार को नंदीग्राम में हुए कथित हमले के बाद से कोलकाता के अस्पताल में भर्ती हैं। जहां से उन्होंने ऑल इंडिया तृणमूल कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया। जिसमें ममता ने कहा कि ‘मैं मेरे भाइयों-बहनों से शांत रहने की अपील करती हूं।

उन्होंने कहा कि यह सही है कि कल मुझे चोट लगी थी। मेरे पैरों, हाथ, टखनों में चोट आई है, लिगामेंट्स डैमेज हुए हैं। कल मैं अपनी गाड़ी के बोनेट पर खड़े होकर लोगों का अभिवादन कर रही थी, तभी पीछे से धक्का लगा था। इससे मैं गिर पड़ी और जिससे मुझे चोटें आई हैं। इस घटना के बाद मेरे सिर और सीने में दर्द भी है।’

सीएम ने आगे कहा कि धक्का-मुक्की में गाड़ी का पहिया मेरे पैर पर लगा था। इस हालत में मेरे पास जो भी जरूरी दवाइयां थी, जो कि हमेशा मेरे पास रहती हैं। उन्हें खाकर मैं तुरंत कोलकाता के लिए रवाना हुई थी। उसके बाद से मेरा इलाज चल रहा है।

2-3 दिन में दोबारा चुनाव प्रचार अभियान में लौट सकती है ममता

ममता बनर्जी ने कहा कि ‘मैं टीएमसी कार्यकर्ताओं और सभी लोगों से अपील करती हूं कि शांति और संयम बनाए रखें। ऐसा कुछ भी मत करिएगा जिससे जनता को किसी भी तरह की तकलीफ हो और कानून का उल्लंघन हो।’

1 मिनट 19 सेकेंड के इस वीडियो में मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि अगले दो तीन दिन में मैं दोबारा चुनाव प्रचार अभियान के काम में लौट पाऊंगी। उन्होंने कहा कि मुझे शायद पुरुलिया की रैली व्हीलचेयर पर करनी पड़े। इसे मैं मैनेज कर लूंगी।

हमले के बाद ममता को सीने में दर्द की तकलीफ

आपको बता दें, ममता ने बुधवार को आरोप लगाया था कि जब वह कार में सवार हो रही थीं तो चार-पांच लोगों ने उन्हें धक्का दिया था। मुख्यमंत्री ने दावा किया कि चोट लगने की वजह से उनके पैर में सूजन आ गयी और उन्हें बुखार जैसा लग रहा है।

वहीं बनर्जी की इलाज करने वाली टीम में शामिल चिकित्सकों ने बताया कि अस्पताल के चिकित्सकों ने बनर्जी के स्वास्थ्य पर अगले 48 घंटे तक नजर रखने का फैसला किया है। पूर्वी मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में शाम को कथित हमले के बाद बनर्जी ने सीने में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी।

उन्होंने बताया कि ममता को हल्का बुखार है। बांगुर तंत्रिकाविज्ञान संस्थान में एमआरआई के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल के वीवीआईपी वुडबर्न ब्लॉक में एक विशेष वार्ड में भेजा गया है।

साथ ही इस मामले में चुनाव आयोग ने स्थानीय अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि यह प्रचार अभियान से ममता बनर्जी को दूर करने की साजिश है। वहीं बीजेपी का कहना है कि पूरे मामले की सीबीआई जांच हो।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -Chhattisgarh  Adivasi Mahotsav & Rajoytsav

R.O :- 11641/ 58





Most Popular