शूटिंग के दौरान मनोज बाजपेयी हुए कोरोना पॉजिटिव, घर पर किया खुद को क्वारंटीन

शूटिंग के दौरान मनोज वाजपेयी हुए कोरोना पॉजिटिव, घर पर किया खुद को क्वारंटीन
image source : google

टीआरपी डेस्क। हाल ही में कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद अब एक्टर मनोज बाजपेयी के कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने की खबर सामने आ रही है।

जानकारी अनुसार, मनोज बाजपेयी ने खुद को घर पर क्वारंटीन किया है। बताया जा रहा है कि मनोज बाजपेयी अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। जिस दौरान उन्हें कोरोना वायरस का शिकार होना पड़ा। फिलहाल अभी फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

बता दें, अभिनेता की टीम की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि ‘डायरेक्टर के कोविड-19 का शिकार होने के बाद मनोज बाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। फिलहाल एक्टर की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं।

मनोज बाजपेयी ने अपने करियर में एक से एक नायब फिल्मों में काम किया है। एक्टर हमेशा से ही अपनी अलग तरह की एक्टिंग के लिए जाने जाते रहे हैं। इन दिनों मनोज अपनी कोविड-19 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं एक्टर की सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ का फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से फैंस काफी परेशान हैं। साथ ही सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…