लॉकडाउन पर मंत्री रविंद्र चौबे का बयान, CM बघेल कल लेंगे कोरोना पर बड़ा फैसला

लॉकडाउन पर मंत्री रविंद्र चौबे का बयान, CM बघेल कल लेने कोरोना पर बड़ा फैसला
लॉकडाउन पर मंत्री रविंद्र चौबे का बयान, CM बघेल कल लेने कोरोना पर बड़ा फैसला

रायपुर। बढ़ते कोरोना वायरस के बीच कल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक बड़ी बैठक लेंगे। कयास लगाया जा रहा है कि बैठक के दौरान कोरोना को लेकर कुछ कड़े निर्देश जारी किये जा सकते हैं।

मुख्यमंत्री समेत मंत्रिमंडल के तमाम सदस्य होंगे शामिल

कल दोपहर होने वाली इस बैठक में मुख्यमंत्री के साथ मंत्रिमंडल के तमाम सदस्य और शीर्ष अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। खासकर रायपुर और दुर्ग के साथ-साथ बिलासपुर और सरगुजा के लिए कुछ सख्त गाइडलाइन जारी किया जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक जिन जिलों में कोरोना ज्यादा फैल रहा है, वहां नये सिरे से गाइडलाइन जारी की जा सकती है। वहीं जिन इलाकों में कोरोना के मरीज ज्यादा है, उन इलाकों को कंटेनमेंट जोन बनाकर लॉक के भी निर्देश जारी हो सकते हैं। हालांकि राज्य सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि प्रदेश में अभी लॉकडाउन नहीं कि जायेगा। लेकिन जिला प्रशासन की तरफ से कंटेनमेंट जोन बनाने के निर्देश जारी किये जा चुके हैं।

वरिष्ठ मंत्री रविंद्र चौबे ने कोरोना को लेकर कहीं ये बात

कोरोना की समीक्षा बैठक को लेकर वरिष्ठ मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि “कोरोना प्रदेश में बढ़ा है, लेकिन इससे घबराने जैसी कोई बात नहीं है, कोरोना के जो गाईडलाइन हैं, उसका पालन करें, अभी प्रदेश में लॉकडाउन जैसे कदम हम उठाने नहीं जा रहे हैं, लेकिन लोगों को सतकर्ता रखनी बेहद जरूरी है”।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…