Sunday, November 28, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeबॉलीवुडअब क्रिकेट में भी होगी दीपिका और रणवीर की एंट्री... IPL 2022...

अब क्रिकेट में भी होगी दीपिका और रणवीर की एंट्री… IPL 2022 में टीम के लिए लगाएंगे बोली

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

खेल डेस्क। बॉलीवुड के फेवरेट कपल्स में शुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब खेल की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। यह कपल आपको क्रिकेट पर आधारित फ‍िल्‍म 83 में नजर आने वाला है। अब इनकी दिलचस्पी क्रिकेट में इतनी बढ़ गई है कि वह IPL 2022 में अपनी टीम मैदान पर उतारने को भी तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो IPL 2022 के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण IPL की टीम खरीदने वाले हैं।

अगले साल होने वाले IPL में एक टीम रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की होगी। हालांकि इस कपल ने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। मगर यदि ऐसा होता है, तो ये कोई नई बात नहीं होगी क्योंकि उनसे पहले शाहरुख खान, प्रीति जिंटी, जूही चावला, शिल्पा शेट्टी IPL फ्रेंचाइजियों के मालिकाना हक रखते हैं या रख चुके हैं।

वहीं दिनेश कार्तिक ने लिए मजे

जैसे ही यह खबर सामने आई कि रणवीर और दीपिका IPL में अपनी टीम बनाएंगे। तब खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने मजे लेना का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- उस टीम की जर्सी मजेदार होगी। दरअसल, रणवीर सिंह हमेशा अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए जाने जाते हैं और कार्तिक ने भी इस पर चुटकी ली।

25 अक्टूबर को लगेगी बोली

IPL 2022 के लिए दो नई टीमों की बिडिंग की शुरुआत 25 अक्टूबर से होगी। दो सबसे बड़े बिडर्स को टीम के राइट्स मिलेंगे। दीपिका-रणवीर के अलावा अडानी ग्रुप, ग्लेजर फैमिली, ऑरोबिंदो फार्मा, आरपी-संजीव गोयंका, जिंदल स्टील, हिंदुस्तान टाइम्स मीडिया, रॉनी स्क्रूवाला, कोटक ग्रुप, CVC पार्टनर्स और स्पोर्ट कंसल्टिंग एजेंसीज ITW शामिल है।

दोनों नई टीमों के बेस प्राइज दो हजार करोड़ रखा गया है। PTI के अनुसार, BCCI करीब 7000 करोड़ से लेकर 10 हजार करोड़ की बिडिंग प्राइज की उम्मीद जता रहा है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -Chhattisgarh  Adivasi Mahotsav & Rajoytsav

R.O :- 11641/ 58





Most Popular