सुपेबेड़ा को लेकर राज्यपाल के बयान पर मुख्यमंत्री ने जताया आश्चर्य कहा – हतप्रभ हूं, भारत सरकार को भी हालातों के बारे जरूर दे जानकारी

रायपुर। गरियाबंद के सुपेबेड़ा (Supebeda) में किडनी के मरीजों (Kidney patient) की हो रही मौत पर राज्यपाल अनुसुईया उईके (Governor Anusuiya Uike) के उस बयान पर मुख्यमंत्री भूपेष बघेल ने आश्चर्य जताया है जिसमें राज्यपाल अनुसुईया उईके सुपेबेड़ा के हालात पर कहा था कि मैं दुखी हूं वहां स्थिति बहुत खराब है। राज्यपाल यहां तक कहा कि सरकार से हेलिकॉप्टर (Helicopter) मिला तो ठीक है नहीं तो वे सड़क मार्ग से 22 अक्टूबर को जाकर वहां का हालात का जाएजा लेंगी।

राज्यपाल के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ( CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि मैं हतप्रभ हूं। राज्यपाल सुपेबेड़ा जाना चाहती हैं तो जरूर जाएं। साथ ही भारत सरकार (Indian Govt ) को भी हालातों के बारे में जानकारी दें। सुपेबेड़ा को लेकर सरकार भी चिंतित है। गौरतलब है कि सुपेबेड़ा में किडनी के मरीजों की अब तक 71 मौते (71 Death) हो चुकी है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।