परेश रावल हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, कुछ दिन पहले ही लगाई थी कोविड वैक्सीन

परेश रावल हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, कुछ दिन पहले ही लगाई थी कोविड वैक्सीन
image source : google

टीआरपी डेस्क। कोरोना वायरस का कहर देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना के मामले फिर से बढ़ गए हैं। जिसमें महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है। जिसका असर अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर भी आए दिन देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में जहां रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन और आमिर खान के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही थी । वहीं अब बॉलीवुड दिग्गज एक्टर परेश रावल भी कोरोना से संक्रिमत हो गए हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया।

बता दें, शुक्रवार को परेश रावल ने एक ट्वीट कर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताई। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘ दुर्भाग्य से मेरी कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे निवेदन है कि कृपया अपना कोरोना वायरस का टेस्ट करा लें।’ इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए और सभी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

https://twitter.com/SirPareshRawal/status/1369141317247373315?s=20

हालांकि 65 वर्षीय एक्टर परेश रावल ने 9 मार्च को कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली थी। इसके साथ ही उन्होंने वैक्सीन लेने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी भी दी थी। वहीं अब एक्टर के कोविड पॉजिटिव की खबर ने न सिर्फ उनके परिवार वालों बल्कि उनके दोस्तों और फैंस को हैरान कर दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…