परेश रावल ने अपनी मौत की अफ़वाह का ख़ुद किया फैक्ट चेक, श्रद्धांजलि पोस्ट शेयर कर जानें क्या कहा…

परेश रावल
परेश रावल ने अपनी मौत की अफ़वाह का ख़ुद किया फैक्ट चेक

टीआरपी डेस्क। सोशल मीडिया में इन दिनों किसी के भी निधन की अफ़वाह उड़ा दी जा रही है। कुछ दिनों पहले वेटरन एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की अफ़वाह उड़ी थी तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी ताज़ा तस्वीर पोस्ट करके अपने जीवित होने का सबूत दिया। फिर महाभारत में भीष्म पितामह का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए मुकेश खन्ना के निधन की ख़बरें उड़ाई गयीं, जिसके बाद मुकेश ने सोशल मीडिया के ज़रिए इन ख़बरों का खंडन किया।

अब शुक्रवार को परेश रावल को श्रद्धांजलि देते हुए एक पोस्ट शेयर की गयी, जिसका जवाब वेटरन एक्टर ने ख़ुद मज़ाकिया अंदाज़ में दिया। लाफ्टर हाउस नाम से इस एकाउंट से परेश के निधन की ख़बर को शेयर करते हुए लिखा गया- आज दिनांक 14 मई 2021 को सुबह 7 बजे फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा परेश रावल जी की मृत्यु हो गयी।

माफ़ी चाहता हूं, क्योंकि 7 बजे के बाद भी सोता रहा

इसके साथ उनकी फोटो पर दीये लगा दिये गये और तस्वीर पर लिखा- अत्यंत दुख के साथ सूचित किया गया कि फ़िल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे परेश रावल हमारे बीच नहीं रहे। इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए परेश रावल ने लिखा- आपकी ग़लतफ़हमी के लिए माफ़ी चाहता हूं, क्योंकि 7 बजे के बाद भी सोता रहा।

https://twitter.com/SirPareshRawal/status/1393122301168668675?s=20

सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय हैं परेश

परेश रावल सोशल मीडिया में काफ़ी सक्रिय हैं और अपने ट्वीट्स के ज़रिए फॉलोअर्स से संवाद स्थापित करते रहते हैं। मौजूदा मुद्दों पर भी मुखरता से बोलते हैं। फ़िल्मों की बात करें तो फ़रहान अख़्तर की तूफ़ान में वो उनके बॉक्सिंग कोच के रोल में नज़र आएंगे। यह फ़िल्म 21 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर इसकी रिलीज़ मौजूदा हालात के चलते स्थगित कर दी गयी है।

परेश रावल आख़िरी बार 2020 में रिलीज़ हुई कुली नम्बर वन में दिखे थे, जो प्राइम पर ही आयी थी। 2019 में उनकी दो फ़िल्में मेड इन चाइना और उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक रिलीज़ हुई थीं। फ़िल्म में उनका किरदार सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से प्रेरित बताया गया था।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर