रिंकू खनूजा आत्महत्या मामलाः मानस साहू से जारी है पूछताछ

रायपुर। रिंकू खनूजा आत्महत्या मामले ( Rinku Khanuja Suicide Case ) में पुलिस अब मुस्तैदी से काम कर रही है। फिलहाल इस मामले में गिरफ्तार दूसरे आरोपी मानस साहू ( Manas Sahu ) से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच और आरोपियों द्वारा दिए गए बयान के आधार पर जिनके भी नाम सामने आएंगे उन्हें नोटिस देकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

इसी संबंध में पूर्व सीएम के ओएसडी अरुण बिसेन ( OSD Arun Bisen ) से भी पुलिस ने पूछताछ की। इस मामले में एसएसपी आरिफ शेख का कहना है कि रिंकू आत्महत्या मामले मे जितने आरोपी हैं उन सभी को पकड़ा जा रहा है। इनमें मानस साहू भी एक आरोपी है उसे नोटिस जारी किया गया था और नोटिस देने के बाद वो हमारे पास आया। मानस साहू ने पुलिस को जांच मे पूरा सहयोग किया है। जिसके कारण उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई। कोर्ट में भी मानस साहू का बयान ले लिया है ताकी आने वाले समय में वह अपने बयान से ना मुकर सके।

इस मामले में जैसे जरुरत पड़ेगी वैसे-वैसे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। इस मामले में जल्द चालान पेश करना है। पुलिस ने विजया पण्ड्या को भी पूछताछ के लिये बुलाया है। आपको बता दें कि पूर्व मंत्री के अश्लील सीडीकांड ( CD Scandal of Former Minister Rajesh Munat ) मामले में सीबीआई द्वारा की गई पूछताछ के बाद रिंकू खनूजा ने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने रिंकू खनूजा ( Rinku Khanuja Raipur ) आत्महत्या के लिए लवली खनूजा, मानस साहू, विजय पांड्या समेत अन्य आरोपियों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें और Twitter पर Follow करें 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें