Monday, January 17, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeपब्लिक इंटरेस्टसंजय दत्त बने अरुणाचल प्रदेश के ब्रैंड ऐंबेसडर, नशामुक्ति के प्रतीक के...

संजय दत्त बने अरुणाचल प्रदेश के ब्रैंड ऐंबेसडर, नशामुक्ति के प्रतीक के तौर पर किये जायेंगे पेश

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

ईटानगर। संजय दत्त को अरुणाचल प्रदेश के 50 साल पूरे होने पर राज्य का ब्रैंड ऐंबेसडर बनाया गया है। संजय दत्त के साथ ही फिल्ममेकर राहुल मित्रा को ब्रैंड अडवाइजर भी नियुक्त किया है।

बॉलिवुड के सिलेब्रिटीज अक्सर केंद्र और राज्य सरकारों की योजनाओं से जुड़ जाते हैं। पहले भी कई बड़े सुपरस्टार सरकारी योजनाओं के ब्रैंड ऐंबेसडर बनते रहे हैं। अब संजय दत्त अरुणाचल प्रदेश के ब्रैंड ऐंबेसडर बने हैं। यह कदम राज्य के गठन के 50 साल पूरे होने के गोल्डन जुबली सेलिब्रेशन के मौके पर लिया गया है।

संजय दत्त को बताया यूथ आइकन

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू और असेंबली के स्पीकर पसांग सोना दोर्जी ने संजय और राहुल को अपॉइंट किए जाने की घोषणा की। इस मौके पर संजय और राहुल दोनों मौजूद थे, जो मुंबई से एक प्राइवेट प्लेन से डिब्रूगढ़ पहुंचे और उसके बाद हेलिकॉप्टर के जरिए मेचुका घाटी में पहुंचे। संजय दत्त को एक यूथ आइकन के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है।

राज्य में नशा एक बड़ी समस्या

इस मौके पर राहुल मित्रा फिल्म्स का बनाया और ऐड फिल्ममेकर शिराज भट्टाचार्या का शूट किया गया एक मीडिया कैंपेन भी जारी किया गया। इसमें संजय दत्त एक यूथ आइकन, नेचर लवर, नशामुक्ति के प्रतीक के तौर पर नजर आ रहे हैं। इस कैंपेन के जरिए राज्य में टूरिजम को बढ़ावा दिए जाने का प्लान बनाया गया है। इसके साथ ही संजय दत्त स्थानीय युवाओं के साथ नशामुक्ति के लिए भी काम करेंगे जो राज्य में एक बड़ी समस्या के तौर पर उभरकर सामने आया है।

इसके लिए अरुणाचल प्रदेश में बड़े स्तर पर जीरो गांव, पाक्के घाटी, डुमबुक, नामसाई, परशुराम कुंड, पासीघाट, मेचुका और तवांग में शूटिंग की जाएगी। 20 जनवरी 2022 से जीरो गांव से अरुणाचल प्रदेश में पूरे एक महीने का सेलिब्रेशन शुरू किया जाएगा। इस सेलिब्रेशन की क्लोजिंग सेरेमनी 20 फरवरी 2022 को राजधानी ईटानगर में होगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular