Monday, January 17, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeपब्लिक इंटरेस्टमहिला सांसदों संग सेल्फी साझा कर थरूर ने पूछा, कौन कहता है...

महिला सांसदों संग सेल्फी साझा कर थरूर ने पूछा, कौन कहता है लोकसभा खूबसूरत नहीं है? ट्रोल होते ही मांगी माफी

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

नई दिल्‍ली। संसद का शीतकालीन सत्र सोमवार से शुरू हो गया। पहले दिन जहां सबकी नजरें तीन कृषि काननों की वापसी से जुड़े विधेयक पर थी, सोशल मीडिया पर चर्चा किसी और चीज की हो रही है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर का एक ट्वीट वायरल हो चुका है।

तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सांसद शशि थरूर ने सुबह करीब पौने 12 बजे एक फोटो ट्वीट की। इसमें उनके साथ छह महिला सांसद नजर आ रही हैं। थरूर की इस फोटो पर ट्रोल्‍स तो मौज ले रहे हैं मगर कई लोगों को उनका कैप्‍शन जरा भी पसंद नहीं आया।

कौन कहता है कि लोकसभा…

तृणमूल कांग्रेस की सांसद मिमी चक्रवर्ती ने यह फोटो ली थी जो थरूर ने पोस्‍ट की। फोटो में TMC की नुसरत जहां, कांग्रेस की प्रिनीत कौर और ज्‍योतिमणि, DMK की सुमति और NCP की सुप्रिया सुले नजर आ रही हैं। थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कौन कहता है कि लोकसभा काम करने की एक आकर्षक जगह नहीं है? आज सुबह अपने छह साथी सांसदों के साथ…’

महिलाओं के खिलाफ था थरूर का ट्वीट?

थरूर के ट्वीट की भाषा कई लोगों को पसंद नहीं आई। खासतौर से ‘आकर्षक’ शब्‍द के इस्‍तेमाल पर काफी यूजर्स आपत्ति जता रहे हैं। राष्‍ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने लिखा कि ‘आप संसद में उनके (महिला सांसदों) योगदान का अपमान कर रहे हैं।’एक यूजर ने लिखा, ‘महिला नेताओं के साथ कैप्‍शन में लिखा है ‘काम करने की खूबसूरत जगह’। एक जनप्रतिनिधि को संसद तब आकर्षक लगता है जब उसमें महिलाएं हों। यही तो विपक्ष है।’

थरूर ने मांगी माफी

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बाद थरूर ने माफी मांग ली। उन्‍होंने कहा कि सेल्‍फी मजाकिया अंदाज में ली गई थी और उन्‍होंने (महिला सांसदों) ने मुझसे उसी अंदाज में ट्वीट करने को कहा था। आई एम सॉरी अगर कुछ लोगों को बुरा लगा हो लेकिन मैं वर्कप्‍लेस पर ऐसे मेल-मिलाप के प्रदर्शन में शामिल होकर खुश था। बस इतनी सी बात है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular