सोशल मीडिया पर चल रहे #BharatRatnaForRatanTata कैम्पेन पर कुछ ऐसा आया टाटा का जवाब

टीआरपी डेस्क। इन दिनों सोशल मीडिया पर टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा को भारत रत्न देने की मांग उठ रही है। इसके लिए #BharatRatnaForRatanTata कैम्पेन भी चलाया जा रहा है। जिसके जरिये लोग सरकार से टाटा को देश का सबसे बड़ा नागरिक सम्मान देने की मांग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लगातार यूजर्स कर रहे मांग

सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार रतन टाटा के अच्छे कामों की पोस्ट शेयर कर रहे हैं। उनका कहना है कि टाटा ने हर मुश्किल दौर में देश का साथ दिया और देश के विकास के लिए अहम योगदान दिया है।

वहीं एक अन्य यूजर ने टाटा को देश का सही मायने में ‘हीरो’ करार देते हुए कहा कि वह भारत रत्न पाने के हकदार हैं।

रतन टाटा ने किया ट्वीट- ‘अभियान को रोका जाए’

हालांकि, अब रतन टाटा ने खुद सोशल मीडिया पर बयान जारी करके यह कैम्पेन रोकने का निवेदन किया है। टाटा ने कहा है कि वह भारतीय होने पर खुद को भाग्यशाली मानते हैं और उन्हें देश की वृद्धि और समृद्धि में योगदान देने पर खुशी होगी।

टाटा ने ट्वीट किया, ‘‘मैं सोशल मीडिया पर यह अभियान चलाने वाले एक वर्ग की भावनाओं का सम्मान करता हूं। मैं उनसे विनम्रता से आग्रह करता हूं कि इस तरह के अभियान को रोका जाए।”

मोटिवेशनल स्पीकर ने शुरू किया ट्रेंड

आपको बता दें, मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. विवेक बिंद्रा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर रतन टाटा को भारत रत्न देने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि रतन टाटा ने युवाओं को प्रेरणा दिया है। उन्होंने युवाओं को बताया कि जीवन में सफलता हासिल करने के लिए अपनी क्षमता पर भरोसा करना जरूरी है।

विवेक बिंद्रा ने लिखा, ‘रतन टाटा विश्वास रखते हैं कि आज के एंटरप्रिन्योर्स भारत को अगले स्तर पर ले जा सकते हैं। हम उन्हें भारत रत्न देने की मांग करते हैं। हमारी इस मुहिम से जुड़िए और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिए।’ इसके बाद ट्विटर पर #RatanTata और #BharatRatnaForRatanTata टॉप ट्रेंड में आ गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…