Monday, November 29, 2021
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop StoriesBJP-JJP समर्थक परिवारों में यहां के किसान नहीं करेंगे अपने बेटा-बेटियों की...

BJP-JJP समर्थक परिवारों में यहां के किसान नहीं करेंगे अपने बेटा-बेटियों की शादी, जानिए क्यों?

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। प्रदेश के किसानों ने अब एक नया फैसला लिया है। हरियाणा के जींद जिले के खटकड़ टोल प्लाजा पर यह निर्णय लेते हुए किसान नेताओं ने कहा कि जिस घर में वह अपने लड़का या लड़की की शादी करेंगे, पहले उनसे यह पूछेंगे कि वह परिवार भाजपा या जजपा का समर्थक तो नहीं है। अगर वह भाजपा या जजपा का समर्थक मिला तो उसके घर में रिश्ता नहीं करेंगे।

यह अनोखा फैसला खेड़ा खाप के प्रधान एवं संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य सतबीर पहलवान ने खटकड़ टोल प्लाजा पर लोगों को संबोधित करते हुए लिया और लोगों को इसके बारे में अवगत कराया। इसके बाद उन्होंने सभी लोगों की सहमति पूछी। सभी ने इसके लिए हाथ उठाकर समर्थन किया।

वहीं संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य आजाद पालवां ने कहा कि पहले उन्होंने यह फैसला लिया था कि किसी भी गांव में भाजपा व जजपा के नेता को नहीं घुसने दिया जाएगा। जहां भी जजपा या भाजपा के नेता आएंगे, उनका विरोध किया जाएगा। इस फैसले पर लोग आज भी कायम हैं। जब तक तीनों कृषि कानून रद्द नहीं हो जाते और एमएसपी (न्यूनतम समर्थन मूल्य) की गारंटी नहीं मिल जाती, तब तक यह फैसले लागू रहेंगे।

किसान नेताओं ने कहा कि इस सरकार के चलते हमने यह फैसला लिया है कि भाजपा और जजपा के समर्थकों के साथ रिश्ता नहीं करेंगे। जिस प्रकार किसी व्यक्ति का गांव में हुक्का पानी बंद हो तो लोग उनके साथ रिश्ता नहीं करते। उसी प्रकार किसान भी भाजपा व जजपा के साथ कोई रिश्ता नहीं करेंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -CG Health - Purush Nasbandi Pakwada

R.O :- 11660/ 5





Most Popular