Thursday, January 27, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeTop Storiesअडाणी ग्रुप को सौंपी गई इस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की जिम्मेदारी, विकास...

अडाणी ग्रुप को सौंपी गई इस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की जिम्मेदारी, विकास की भी होगी जिम्मेदारी

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। अडानी ग्रुप को गुवाहाटी के लोकप्रिय बोरदोलोई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के संचालन, प्रबंधन और विकास की जिम्मेदारी सौंप दी गई है। भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) के हवाईअड्डा निदेशक रमेश कुमार ने मध्यरात्रि में आयोजित एक कार्यक्रम में नए हवाईअड्डा संचालक (अडाणी ग्रुप) के मुख्य हवाईअड्डा अधिकारी उत्पल बरुआ को गुवाहाटी हवाई अड्डे की एक प्रतीकात्मक कुंजी सौंपी।

भारत सरकार ने 2018 में गुवाहाटी हवाई अड्डे को उन छह हवाई अड्डों के समूह में शामिल किया था जिन्हें 50 साल की अवधि के लिए संचालन, प्रबंधन और विकास की खातिर निजीकरण के लिए निर्धारित किया गया है। बाकी हवाई अड्डों में अहमदाबाद, लखनऊ, मेंगलूर, जयपुर और तिरुवनंतपुरम शामिल हैं।

अडाणी एंटरप्राइज लिमिटेड सभी छह हवाई अड्डों के लिए सफल बोलीदाता के रूप में उभरा। इस के अनुरूप एएआई और अडाणी एंटरप्राइज लिमिटेड ने इस साल 19 जनवरी को एक समझौते पर हस्ताक्षर किए थे। शुरुआती तीन वर्षों में, नए हवाईअड्डा संचालक को एएआई के कर्मचारियों द्वारा समर्थित किया जाएगा। इस अवसर पर बोलते हुए, रमेश कुमार ने नए ऑपरेटर को शुभकामनाएं दीं और शुरुआती चरण में अपना समर्थन देने का आश्वासन दिया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular