प्रभास की राधे-श्याम फिल्म की शूटिंग हुई पूरी, इस दिन आ सकती हैं सिनेमाघरों में

radhe sayam film's released
राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को संक्रांति के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी

मुंबई। राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम को नई रिलीज़ डेट मिल गई है। यूवी क्रिएशंस, प्रोडक्शन हाउस ने प्रभास की विशेषता वाला एक नया पोस्टर साझा करते हुए इस बात की घोषणा की है। पोस्टर के मुताबिक राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को संक्रांति के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म साउथ के एक और बड़े स्टार महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा से बॉक्सऑफिस पर टक्कर लेगी।

इससे पहले प्रभास और पूजा हेगड़े की राधे श्याम आज 30 जुलाई 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के कारण, फिल्म की रिलीज़ को स्थगित करना पड़ा। आज, निर्माताओं ने एक पोस्टर के साथ एक नई रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें :-पेगासस मामले में SC ने स्वतंत्र जांच को दी मंजूरी, इस दिन होगी सुनवाई

ट्विटर हैंडल में लिखा ये

पोस्टर को साझा करते हुए, यूवी क्रिएशंस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने लिखा, ‘नया साल। नई शुरुआत। और एक नई रिलीज की तारीख! #राधेश्याम मकर संक्रांति, 14 जनवरी 2022 पर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।’
prabhas_radhe_shyam_film_release_date
राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को संक्रांति के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी

ज्योतिषी की भूमिका में दिख सकते हैं

नए पोस्टर में, प्रभास एक काले रंग के ब्लेज़र में हाथ में सूटकेस लिए हुए हैंडसम लुक में नजर आ रहे हैं। जहां वह विक्रमादित्य नाम के एक ज्योतिषी की भूमिका निभाते दिखेंगे, वहीं पूजा हेगड़े को प्रेरणा के रूप में देखा जाएगा।

बता दें कि परशुराम पेटला द्वारा निर्देशित महेश बाबू की आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा भी संक्रांति 2022 पर सिनेमाघरों में उतरेगी। इन दो बड़े बजट की और दो बड़े साउथ सुपरस्टार्स की फिल्मों के साथ यह बॉक्स ऑफिस पर एक दिलचस्प टक्कर होगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर.