मछली पकड़ना युवक को पड़ा भारी, जाल में फंसने से हुई मौत

dhamtari crime news
मछली पकड़ने के जाल में युवक फंस गया था और नदी के तेज बहाव में बह गया

रायपुर। धमतरी में एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। युवक मछली पकड़ने के लिए शुक्रवार को गया था। जब रात तक नहीं लौटा तो परिजन उसे तलाश करने निकले। अगले दिन शनिवार सुबह युवक का शव नदी से बरामद कर लिया गया। बताया जा रहा है कि मछली पकड़ने के जाल में युवक फंस गया था और नदी के तेज बहाव में बह गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामला सिहावा थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें :- अमेरिका के लिए एयर इंडिया फ्लाइट्स की संख्या में करेगा इजाफा, छात्रों को हो सुविधा इसलिए लिया ये फैसला

नदी में शव देख पुलिस को दी सूचना

जानकारी के मुताबिक, बिड़गुड़ी हर्रापारा निवासी प्रकाश कुंजाम (20) पुत्र यशवंत कुंजाम शुक्रवार को मछली पकड़ने के लिए गांवच बोकराकट्‌टा के पास नदी पर गया था। इसके बाद जब वह देर रात तक नहीं लौटा तो परिजन तलाश करने के लिए निकले, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। अगले दिन शनिवार तड़के नदी में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया गया।

dhamtari news
मछली पकड़ने के जाल में युवक फंस गया था और नदी के तेज बहाव में बह गया

गोताखोरों ने ढूंढा शव

पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ में सामने आया है कि मछली पकड़ने के दौरान युवक का पैर जाल में फंस गया था। बचने की कोशिश में वह उलझता गया और नदी के तेज बहाव में बह गया। पता चलने पर गोताखोरों को बुलाया गया। करीब एक घंटे तलाश करने के बाद उसका शव बरामद हो गया है। वहीं दूसरी ओर जवान बेटे की मौत होने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्राम और वॉट्सएप पर