PPE किट पहन चोर उड़ा ले गया करोड़ों का सोना, बाहर तैनात थे 5 गार्ड

नेशनल डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली के कालकाजी मार्केट में एक बड़े ज्वेलरी शोरूम से चोरी हुई है। दरअसल एक चोर ने PPE Kit पहनकर पहुंचा और ज्वेलरी शोरूम 25 किलोग्राम सोना उठाकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने उसे काबू कर लिया है।

चोर की यह कलाकारी कैमरे में कैद हो गई , जिसके सहारे पुलिस ने इस मामले में शेख नूर नामक एक शख्‍स को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक चोर रस्सी के सहारे बगल की इमारत से कूदकर आया था। अपनी पहचान छुपाने के लिए उसने PPE Kit पहनी हुई थी।

CCTV में कैद हुई घटना

दरअसल, स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि जब सुबह दुकान खुली तो पता कि दुकान में रखे करोड़ों के गहने दुकान से गायब हैं। हैरानी की बात ये है कि शोरूम के आगे पीछे 5 हथियारबंद गार्ड तैनात थे, फिर भी किसी को भनक नहीं लगी। CCTV कैमरे में चोर PPE किट पहने हुए सीढ़ि‍यों से उतरता दिखाई दिया था। फिर गहनों की चोरी के बाद वह बैग को ऑटो से ले गया।

करोड़ो का था सोना।

मामले की पुष्टि करते हुए डीसीपी (साउथ ईस्ट दिल्‍ली) आरपी मीणा ने बताया कि पुलिस को इस संबंध में सूचना मिलते ही जांच शुरु कर दी थी। आरोपी मोहम्मद शेख नूर को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके पास से 13 करोड़ के 25 किलो सोने के गहने बरामद हुए हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर…