टूल किट मामला : कांग्रेस पर हमलावर हुई भाजपा, देश को बदनाम करने की साजिश रचने का कांग्रेस पर लगाया आरोप

टूल किट मामला : कांग्रेस पर हमलावर हुई भाजपा, देश को बदनाम करने की साजिश रचने का कांग्रेस पर लगाया आरोप
टूल किट मामला : कांग्रेस पर हमलावर हुई भाजपा, देश को बदनाम करने की साजिश रचने का कांग्रेस पर लगाया आरोप

रायपुर। कांग्रेस पार्टी के छात्र संगठन NSUI द्वारा टूलकिट के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करने के लिए थाने में तहरीर दिए जाने के बाद भाजपा ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला किया है। भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस सत्ता में है, वो जैसा भी चाहे कर ले , भाजपा के कार्यकर्त्ता किसी से डरने वाले नहीं हैं, सरकार चाहे तो भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं पर एफ आई आर दर्ज करा ले, हम खुद अपनी गिरफ्तारी के लिए पहुँच जायेंगे।

भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल और अनेक प्रमुख नेता इस मुद्दे पर राजधानी रायपुर में मिडिया के मुखातिब हुए। भाजपा के मुताबिक कांग्रेस पार्टी जिस दस्तावेज को फर्जी बता रही है, वह सही है और इस पर्चे के माध्यम से कांग्रेस पार्टी भाजपा को नहीं बल्कि देश को बदनाम कर रही है। भजपा ने उस तथाकथित पर्चे के बिंदुओं को मिडिया के समक्ष रखते हुए कहा कि जो बातें इसमें लिखी हुई हैं, उससे भाजपा नहीं बल्कि देश बदनाम होगा।

गिरफ्तारी से नहीं डरते भाजपा के कार्यकर्त्ता

नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक ने डॉ रमन सिंह के खिलाफ NSUI द्वारा पुलिस थाने में एफ आई आर के लिए आवेदन दिए जाने के मामले में कहा कि कांग्रेस सत्तापक्ष में है, वह जो चाहे कर सकती है। उन्होंने कांग्रेस से कहा कि वह चाहे तो भाजपा के एक एक कार्यकर्त्ता और पदाधिकारी के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करा दे हम सभी खुद ही अपनी गिरफ़्तारी के लिए पुलिस के पास पहुँच जायेंगे।

मोदी को नहीं, देश को बदनाम करने की साजिश

भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने इस मौके पर कहा कि कांग्रेस के परचे में पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए जो दिशानिर्देश हैं उससे भाजपा या मोदी नहीं बल्कि देश की छवि ख़राब होगी। कोरोना के इस कॉल में जब सभी को एकजुट होकर कोरोना से लड़ने की जरुरत है, मगर कांग्रेस पार्टी इस आपदा में भी भाजपा को बदनाम करने की जुगत में लगी हुई है।

भ्रम फ़ैलाने वाले किस मुंह से कांग्रेस पर आरोप लगा रहे : त्रिवेदी

इस मुद्दे पर कांग्रेस के संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि जो भाजपा फ़र्ज़ी आंकड़ों और दस्तावेजों के आधार पर पूरे देश में दंगा करवाने से लेकर भ्रम फैलाने का काम करती रही है वह किस मुंह से कांग्रेस पर आरोप लगा रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय प्रवक्ता तक कई नेताओं पर जिस मामले में मामला दर्ज हो चुका है उसे ही मुद्दा बनाने वाले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह को समझ में आना चाहिए कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। उन्होंने कहा है कि रमन सिंह और भाजपा जिस बिलो द बेल्ट राजनीति का सहारा ले रहे हैं जिस कुटिलता का सहारा ले रहे हैं उसे छत्तीसगढ़ में भी और हाल ही में बंगाल में भी मतदाताओं ने हर तरह से खारिज किया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे फेसबुक, ट्विटरटेलीग्राम और वॉट्सएप पर