Monday, January 17, 2022
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
Homeटेक एंड ऑटोAndroid 12 और 13MP कैमरे के साथ आएगा Vivo Y21e फोन, Specification...

Android 12 और 13MP कैमरे के साथ आएगा Vivo Y21e फोन, Specification और डिज़ाइन की लॉन्च से पहले हुआ लीक

spot_imgspot_imgspot_imgspot_img

टीआरपी डेस्क। Vivo Y21e स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन की जानकारी आधिकारिक लॉन्च से पहले ऑनलाइन लीक हो गई है। Vivo फोन को लेकर प्रतीत होता है कि यह कंपनी की Y सीरीज़ का नया मिड-रेंज विकल्प होगा। Vivo Y21e फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच और डुअल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है।

इसके अलावा, फोन में दो कलर ऑप्शन भी मिल सकते हैं, जिसके साथ ग्रेडिएंट फिनिश मिलेगा। वीवो ने फिलहाल इस फोन से जुड़ी किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी सार्वजनिक नहीं की है। हालांकि, ऑनलाइन लीक हुई जानकारी के आधार पर अटकलें लगाई जा सकती है कि कंपनी भी आने वाले दिनों में इस फोन री आधिकारिक घोषणा कर सकती है।

टिप्सटर ईशान अग्रवाल की साझेदारी में 91Mobiles की रिपोर्ट में Vivo Y21e स्मार्टफोन की जानकारी दी गई है। लीक रेंडर्स से संकेत मिलते हैं कि यह फोन ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ दस्तक दे सकता है। इसके अलावा, फोन में साइड-माउंटिड फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है।

Vivo Y21e specifications (expected)

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो लीक के मुताबिक वीवो वाई21ई स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा और इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर मौजूद होगा। फोन में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है और इसमें 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद होगा। कनेक्टिविटी की बात करें, तो वीवो वाई21ई में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक मिलेगा। इसके अलावा, फोन में सिंगल स्पीकर ग्रिल और प्राइमरी माइक्रोफोन बॉटम में स्थित हो सकता है।

आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है जब वीवो Y21e स्मार्टफोन ऑनलाइन लीक में सामने आया हो। इससे पहले ये फोन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर मॉडल नंबर V2140 के साथ नवंबर में लिस्ट हुआ था। उस समय यही मॉडल नंबर IMEI सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया गया था।

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, वीवो फोन में 3 जीबी रैम मिलेगी। इसके अलावा, बेंचमार्किंग साइट पर जानकारी मिली थी कि यह फोन एंड्रॉयड 11 के साथ दस्तक दे सकता है। इससे पहले कंपनी ने वाई सीरीज़ के तहत Vivo Y33T स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। यह फोन Vivo Y21T की तुलना में अपग्रेड्स के साथ आया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -CG Go Dhan Yojna

R.O :- 11682/ 53

Chhattisgarh Clean State

R.O :- 11664/78





Most Popular