48 घंटे के भीतर प्रदेश में एक और प्रेमी जोड़े की मिली लाश, इससे पहले धमतरी में मिला था प्रेमी-प्रेमिका का शव

बलौदाबाजार-भाटापारा। जिले के लवण क्षेत्र में देर रात एक प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटकर आत्महत्या कर ली। शिकायत के बाद मौके पर मृतकों के परिजन और पुलिस टीम पहुंची, जिसके बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

घटना लवन चौकी क्षेत्र की है। मृतिका का नाम जितेश्वरी साहू मर्दाखार की रहने वाली थी। वहीं मृतक युवक का नाम सिताराम केवट हैं जो कि लवण के अम्लीडीह का रहने वाला था।

बीते 48 घंटे के भीतर प्रदेश में एक और प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले धमतरी जिले में प्रेमी जोड़े का सड़ा-गला शव मिला था।

जानकारी मिली हैं कि युवक और युवती का एक दूसरे के साथ प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। दोनों मंगलवार की रात 12 बजे तक अपने-अपने घरों पर ही थे।

आज सुबह-सुबह मर्दा खेत के पास दोनों का शव ग्रामीणों ने फंदे पर लटका देखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। हालांकि दोनों ने आत्महत्या क्यों की इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

घटना की सूचना के बाद से ही दोनों के परिवार में मातम पसरा हुआ है। वहीं इस घटना के संबंध में लवन पुलिस ने बताया कि मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है और न ही सुसाइड नोट बरामद हुआ है।

पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही मौत के कारनों का पता चल पायेगा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।