रायपुर। छॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल आंचल यादव हत्याकांड के बाद से एक ओर जहां पुलिस के हाथ खाली है, तो वहीं राजधानी के तमाम रईसजादे भी रफूचक्कर हो लिए हैं। पुलिस अब आंचल के मोबाइल पर आई आखिरी कॉल की डिटेल तलाश रही है। जो संभवत: वाट्सएप पर आया था। आंचल यादव की मोबाइल कॉल डिटेल से खुलासा हुआ है कि उसे रोजाना 700 से 800 कॉल आते थे। सूत्रों के अनुसार हाई प्रोफाइल लाइफ स्टाइल जीने वाली आंचल यादव के पास दो मोबाइल थे। उसके नाम से 4 से ज्यादा सीम नंबर होने की बात कही जा रही है।

पुलिस बना रही कर्म कुंडली:

पुलिस को जानकारी मिली है कि सोशल मीडिया में फेसबुक, इंस्ट्राग्राम, ट्विटर में उसके करीब 56 हजार फॉलोवर है। इसमें पूरे छत्तीसगढ़ के कई रईसजादे भी शामिल हैं। अब पुलिस ऐसे लोगों की भी कर्म कुंडली बनाने में लगी है।  

हार्ड डिस्क में कई रसूखदारों के अश्लील फोटोज:

खबर तो ये भी है कि पुलिस ने मॉडल आंचल के राजधानी स्थित घर से हार्ड डिस्क जब्त की है। इसके अलावा घर से चिप भी बरामद हुई है। ऐसी खबर है कि इसमें कई रसूखदारों की अश्लील करतूत कैद है। जिसे आंचल ने संजोकर रखा था।

और क्या-क्या करती थी मृतका: 

पुलिस सूत्रों की अगर मानें तो धमतरी की रहने वाली मृतका आंचल यादव रायपुर में मॉडलिंग के साथ ही बीमा एजेंट के तौर पर काम करती थी। फॉरेस्ट अफसर को ब्लैकमेलिंग करने के चक्कर में जेल जा चुकी थी। इसके अलावा अपने हाई प्रोफाइल लाइफ स्टाइल के चलते पिछले कुछ वर्षों से चर्चा में भी रही है। कुछ दिनों पहले उसकी रहस्यमय परिस्थितियों में उसकी लाश एक नहर के किनारे बरामद हुई। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।   Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें  Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।