राजनांदगांव। दंतेवाड़ा में नक्सलियों के आईईडी विस्फोट में हुई भाजपा विधायक भीमा मंडावी की हत्या, कोई मामूली वारदात नहीं है। इसमें षड़यंत्र की बू आती है। शुक्रवार को ये बातें भाजपा के राष्टÑीय अध्यक्ष अमित शाह ने डोंगरगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने आगे कहा कि विधायक की पत्नी ओजस्वी मंडावी ने इसकी जांच सीबीआई से कराने की मांग कीक है। इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए, मगर हो भी कैसे ? कांग्रेस की सरकार ने तो सीबीआई को यहां आने से कांग्रेस सरकार ने मना कर दिया है। उन्होंने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि राज्य में जब से कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है नक्सलवादियों के हमले बढ़ गए हैं।

4 माह में ही करोड़ों के कर्ज में डूबी सरकार:

वहीं प्रदेश की भूपेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए रमन सिंह के 15 साल के कामकाज से छत्तीसगढ़ में विकास की बात कही। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कहा कि लगभग 4 माह के कार्यकाल में ही भूपेश की सरकार ने करोड़ों रुपए का कर्ज़ लेकर छत्तीसगढ़ को पीछे धकेल दिया। प्रदेश के विकास के लिए विभिन्न पंचायतों और नगरी निकाय में दिए गए रुपए भी कांग्रेस की सरकार के द्वारा वापस ले लिए गए। यह सरकार महज नरवा, गरवा, घुरवा और बारी में सिमट गई है।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे भी अपने चिर-परिचित अंदाज में मतदाताओं से रूबरू हुए। भाजपा की चुनावी सभा के दौरान राजनांदगांव से सांसद अभिषेक सिंह, पूर्व सांसद एवं महापौर मधुसूदन यादव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

सीएम भूपेश बघेल का पलटवार:

इस मौके पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करने में देर नहीं लगाई। उन्होंने कहा कि हरेक मामले की जांच कराई जाएगी। कोई भी नहीं बचेगा। सब कुछ सामने आएगा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए 
हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube  पर हमें subscribe करें। 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।