कुपोषित बच्चों और गर्भवती महिलाओं की गुनहगार है कांग्रेस : मोदी

भाटापारा। कुपोषित बच्चों और गर्भवती महिलाओं की गुनहगार है कांगे्रस। ये बातें मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाटापारा में अपने संबोधन के दौरान कही। उन्होंने आगे कहा कि अगर वो गुनहगार हैं तो मैं भी चौकीदार हूं। इनको सजा दिलाकर रहूंगा।

दाऊ कल्याण और गिरौदपुरी धाम को किया याद:

पीएम नरेंद्र मोदी ने दाऊ कल्याण सिंह की धरती है। कबीरपंथ का केंद्र गिरौदपुरी धाम यहीं है। यहां की माटी का वंदन करता हूं। छत्तीसगढ़ की जनता ने हमें भरपूर प्यार दिया है। आप के आशीष से ही मैं दिल्ली पहुंचा और बड़े-बड़ों से टकरा पाया। इसके लिए आप सभी का आभार व्यक्त करने आया हूं। ये चुनाव केवल दल चुनने का नहीं बल्कि नए भारत का चुनाव करने का चुनाव है। नई दुनिया में भारत का दम कैसा होगा। भारत की ताकत कैसी होगी। इसका फैसला आपको अगले चुनाव में बटन दबाकर करना होगा।

आज भारत एयर स्ट्राइक कर आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारता है। ये किसने किया। आज भारत दुश्मन की मिसाइल को अंतरिक्ष में भी मार कर गिरा सकता है। वो भी महज 3 मिनट में। ये आपके वोट की ताकत है। 2014 में जो एक-एक वोट आपने मोदी के खाते में डाला, उसके ही कारण देश इतना आगे बढ़ा। अब आपका अगला वोट देश को और भी आगे ले जाएगा।

कांग्रेस पर कसा तंज:

कांग्रेस ने तो आपके चौकीदार को नीचा दिखाने की कोशिश की है। आज इन्होंने आज मु­ो गालियां दीं, कल आदिवासियों को भी गालियां देंगे। इसके पीछे कारण यही है कि पूरे देश में इस वक्त भाजपा की लहर चल रही है। इससे इनकी नींद उड़ी हुई है। इन नामदारों के तमाम लोगा जमानत पर हैं।

साहू गुजरात में होते तो मोदी कहते:

आज हमारे छत्तीसगढ़ के साहू समाज के लोग हैं। गुजरात में इनको मोदी कहते। राजस्थान में होते तो राठौर कहते। कुल मिलाकर मोदी ने ये बताने की कोशिश की कि साहू समाज भी उन्हीं का है। ऐसे में साहू समाज के वोटों पर निशाना साधा।

जमानती लोग खाते हैं सुरक्षा में दलाली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में ये भी आरोप लगाया कि नामदार सरकार के लोग तो देश के रक्षा सौदों में भी दलाली खाते हैं। एक तरफ मामा की जुबान चल रही है, उधर कुछ और ही हो रहा था।

तुगलक रोड पर क्या है :

तुगलक रोड पर एक बड़ा नेता रहता है। उसने चुनाव में सैकड़ों करोड़ रुपए खर्च किए। ये ऐसे लोग हैं जो गरीबों के बच्चों के कुपोषण के लिए जो पैसे आते थे उसमें भी कमीशन खाया। गर्भवती माताओं का निवाला छीन लें, ऐसे लोगों को वोट देंगे क्या? ऐसे लोगों को फिर से सत्ता सौंपेंगे क्या?

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए
हमें Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें और Youtube पर हमें subscribe करें। 
एक ही क्लिक में पढ़ें  The Rural Press की सारी खबरें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button