टीएस सिंहदेव के बोल, चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ राशन दुकान संचालकों ने किया प्रचार

रायपुर। टीएस सिंहदेव ने प्रदेश के राशन दुकानों को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राशन दुकान में काफी गड़बड़ियां हुई हैं। प्रदेश में चुनाव के दौरान राशन दुकानों के माध्यम से भरपूर राजनीतिक की गई है। लोकसभा चुनाव के समाप्त होते ही छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के इस बयान ने हलचल मचा दी है। वे राशन दुकान संचालकों के विरोध में साफ कहा है कि उन्होंने भाजपा को लाभ पहुंचाने ऐसा काम किया है।

राशन दुकानों के माध्यम से राजनीति

राशन दुकान संचालकों के विरोध में टीएस सिंहदेव ने कहा कि राशन दुकान में काफी गड़बड़ियां हुई हैं। राशन दुकानों के माध्यम से भरपूर राजनीतिक की गई है। स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने भाजपा पर निशाना साधते कहा है कि जनता को राशन दुकान के माध्यम से बरगलाया गया। जिससे कांग्रेस को काफी मुश्किलों का सामना करने पड़ा।

संचालकों ने अफवाह फैलायी

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भाजपा को निशाने में लेते हुए कहा कि राशन दुकानों के माध्यम से जनता के बीच भाजपा के पक्ष में प्रचार किया गया। जिसके कारण कांग्रेस को चुनाव प्रचार के दौरान काफी परेशानी आई। इसी के साथ उन्होंने कहा कि राशन दुकान के संचालकों ने अफवाह फैलायी। लोगों को भ्रमित किया कि चना नमक योजना बंद कर दी गयी है। चावल बंद किया गया, मोदी को वोट नहीं दोगे तो राशन कार्ड से नाम कट जाएंगे।

राशन दुकानों में नई नियुक्तियां

चुनाव में लोग इस तरह से झूठी अफवाह के चलते काफी भ्रमित हुए हैं। अतः ऐसे संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करने की जरूरत है। किसी भी सरकारी कर्मचारी को चुनावी प्रचार नहीं करना चाहिए। उन्होंने राशन दुकानों में नई नियुक्तियों के संकेत दिए। सिंहदेव ने कहा कि राशन दुकानों में जिम्मेदार लोगों की नई नियुक्तियां की जाएंगी। सिंहदेव ने स्पष्ट कहा कि किसी भी सरकारी कर्मचारी को ध्यान रखना चाहिए की वो शासन का प्रचार न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button