जब भारत देखने पहुंची टीम भारत, सलमान खान नो कहा शुक्रिया

लंदन। सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ इन दिनों सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है। फिल्म ने महज सात दिनों में ही 167 करोड़ रुपए से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। इस फिल्म के लिए लोगों की दीवानगी का अंदाजा इस खबर से लगा सकते हैं कि वर्ल्ड कप खेलने इंग्लैंड गई टीम इंडिया भी इसे देखने से नहीं चूकी है।

भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त नॉटिंघम में हैं। जहां न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने वहां सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ देखी। फिल्म देखने के बाद केदार जाधव ने एक ट्वीट भी किया, जिसमें हार्दिक पंड्या, महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन और के एल राहुल नजर आ रहे हैं। इन खिलाड़ियों के अलावा भी कुछ और लोग भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए केदार जाधव ने सलमान खान और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर को भी टैग किया और साथ में लिखा, “भारत की टीम भारत फिल्म के बाद।”

केदार के इस ट्वीट के बाद सलमान खान ने उन्हें जवाब भी दिया। सलमान ने ट्विटर पर लिखा, “भारत को पसंद करने के लिए शुक्रिया भारत की टीम। इंग्लैंड में भारत देखने के लिए शुक्रिया भाईयों। आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं। पूरा भारत आपके साथ है। #भारतजीतेगा.” सलमान की शुभकामनाओं के लिए केदार जाधव ने उन्हें शुक्रिया कहा।

आपको बता दें कि फिल्म ‘भारत’ को फिल्म समीक्षकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि दर्शक फिल्म को भरपूर प्यार दे रहे हैं। जिसकी बदौलत सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। ‘भारत’ में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, तब्बू और आसिफ शेख जैसे सितारे नज़र आ रहे हैं। फिल्म वर्ल्डवाइड लगभग 6 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई है।

Back to top button