कांकेर। गुरुवार की रात तड़ोकी थाना क्षेत्र के मुरनार के जंगलों में डीआरजी को उस वक्त बड़ी सफलता मिली, जब जवानों ने मुठभेड़ में 2 नक्सलियों को मार गिराया।

मारे गए नक्सलियों की शिनाख्त कोरर बुधियारमारी एलजीएस कमांडर दीपक उर्फ पीलाराम 5 लाख का इनामी और किसकोड़ो एलजीएस सदस्य रतिराम ईनामी1 लाख रुपए के रूप में की गई। डीजीपी डीएम अवस्थी ने खुद कांकेर जाकर जवानों को बधाई देते हुए हौसला अफजाई किया और नगद पुरुस्कार भी दिया।


4 नक्सली मार गिराने का डीजीपी का दावा:

डीजीपी डीएम अवस्थी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि डीआरजी के जवानों को ट्रेनिंग देकर फोर्स के साथ नक्सल इलाके में भेजा जाता है। कांकेर में भी 35 जवानों ने जंगल में जाकर बड़ी बहादुरी के साथ आॅपरेश किया है।

चार वेपन मिले हंै इससे यह स्पष्ट है कि चार नक्सली ढेर हुए होंगे, और कुछ नक्सली घायल भी हुए होंगे। घायलों और दो मारे गए नक्सली को उनके साथी ले गए ऐसा लगता है। दो एसएलआर, एक थ्री नॉट थ्री और एक 315 बोर बन्दूक बरामद किया गया है।

मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों के खिलाफ थाने में हत्या, लूट, डकैती जैसे कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। इस दौरान एडीजी सीआरपीएफ कुलदीप सिंह, आईजी बीएसएफ जेबी सांगवान सहित पुलिस के अधिकारी जवान मौजूद रहे।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।