जगदलपुर। डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में प्रबंधन की लापरवाही से खराब हुए 30 हजार ब्लड सैंपल के मामले में विधायक रेखचंद जैन ने डीन डॉ. यूएस पैकरा को तलब किया है।

सोमवार को उन्होंने कहा कि अगर डीन ने ऐसा काम किया है तो ये बेहद गलत और गैरजिम्मेदाराना काम है। इसकी रिपोर्ट तत्काल बनाकर दें। इसमें जो भी दोषी होगा उसके ऊपर तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

यहां प्रदेश की जनता इलाज करवाने आती है। ऐसे में उसका पूरी ईमानदारी के साथ इलाज होना चाहिए। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही न तो पसंद है और न ही बर्दाश्त।

क्या कहा था डीन ने कल:

दरअसल 30 हजार ब्लड सैंपल डिमरापाल मेडिकल कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही के कारण खराब हो गए। इसकी जानकारी होने पर टीआरपी की टीम ने मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ यूएस पैकरा से उनका पक्ष जानने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि मु­ो इसकी जानकारी नहीं है। तो वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या आप कभी लैब में नहीं जाते। तो उन्होंने तपाक से कहा कि मैं रोज -रोज लैब में जाकर थोड़े ही न देखूंगा।

प्रबंधन पर बिफरे विधायक जैन:

डिमरापाल प्रबंधन पर बिफरते हुए जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन ने कहा कि हमें जनता ने अपने काम के लिए चुनकर भेजा है। हमें मीडिया और आम अवाम की ओर से जितनी भी शिकायतें आएंगी उनका निराकरण करने की पूरी कोशि करूंगा।

इसके अलावा किसी को भी किसी भी तरह की लापरवाही करने नहीं दूंगा। मैं यहां किसी की तरफदारी करने नहीं आया हूं। मैंने उनको तलब किया है। वे जल्दी से जल्दी रिपोर्ट बनाकर भेजेंगे, उसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।