बिलासपुर । अपनी टीम को जितने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दें। सोमवार को ये बातें प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बहतराई स्टेडियम के उद्घाटन के बाद अपने संबोधन में कही। उन्होंने आगे कहा कि आप कड़ा परिश्रम करने के बाद चयनित होकर यहां आए हैं।

आपके कोचेज ने भी आपको प्रशिक्षित करने में जमकर परिश्रम किया है। तभी आप राष्टÑीय स्पर्धा के लिए चयनित होकर यहां आए हैं। इस शानदार प्रतियोगिता में मेजबानी करते हुए स्वयं को हम गौरवान्वित महसूस करते हैं। हम सब प्रदर्शन देखने के लिए बहुत उत्सुक भी हैं।

यह क्षण न सिर्फ भारत के लिए महत्वपूर्ण है बल्कि उन हजारों उभरते प्रतिभाओं के लिए भी महत्वपूर्ण है जिसे हम इस खेल मैदान पर खेलते देखेंगे। आपको खेल और आपके अनुभव से दर्शक दिर्घा में बैठे हुए नए खिलाड़ियों को बड़ा लाभ होगा।

छत्तीसगढ़ में हाकी की शानदार परंपरा: सीएम

छत्तीसगढ़ में हॉकी की शानदार परंपरा रही है। यहां के खिलाड़ियों ने इस खेल को आगे बढ़ाने के लिए बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया है। उन्होंने प्रतियोगिता में शामिल सभी 23 टीमों को शुभकामनाएं दीं।

हॉकी पर आजमाया जोर:

इसके बाद वो क्षण भी आया जब प्रदेश के मुखिया ने हॉकी की स्टिक संभाली और जोरदार शॉट लगाकर लोगों को चौंका दिया। उनका ये हुनर देखकर खिलाड़ी भी प्रसन्न हो उठे। इसके बाद वहां मौजूद खिलाड़ियों के साथ सीएम ने फोटो भी खिंचवाए।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।