रायपुर। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बने 6 माह पूरे हो चुके हैं। जहां एक ओर सरकार अपनी 6 महीने की उपलब्धियां गिनवा रही है। वहीं दूसरी ओर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने कांग्रेस सरकार पर 6 इल्जाम लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने 6 माह में किसानों का कर्जा माफ नहीं उन्हें साफ किया है। बिजली बिल हाफ करने के बजाए पूरे प्रदेश में बिजली की सप्लाई हाफ कर दी गई है।

6 माह में कांग्रेस ने किसानों को साफ किया

अमित का कहना है कि कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश में किसानों का कर्ज माफ नहीं, बल्कि किसानों को साफ किया है। इस दौरान बिजली पानी जैसे तमाम व्यवस्थाओं को लेकर अमित जोगी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस की सरकार को उन्होंने आड़े हाथों लिया।

अमित जोगी के 6 इल्जाम

  • किसानों का कर्ज माफ नहीं बल्कि किसानों को साफ किया गया है।
  • बिजली बिल हाफ करने का वादा किया था, लेकिन बिजली हाफ कर दी गई।
  • शराबबंदी के नाम पर दारू के दाम और ब्रैंड और शराब दुकानों के काउंटर का टाइम बढ़ाया गया।
  • 6 महीने में मृत्युदर 265 तक बढ़ गई, सरकारी अस्पतालों को मौत की फैक्ट्री में बदल दिया गया।
  • 6 महीने में 5 खदानों के ठेके का सौदा बंद कमरे में कर छत्तीसगढ़ को अडानीगढ़ बना दिया गया।
  • छत्तीसगढ़ में देशद्रोह की धारा लगाकर छत्तीसगढ़ में गांधी जी की जगह गोडसे का राज कायम कर दिया।

जनता को बहलाने किए वादे

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जूनियर जोगी ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को पप्पू कहने वाले को महाधिवक्ता बनाया गया है। उन्होंने कहा कि अधिसूचना जारी कर सरकारी कर्मचारियों को आरएसएस के कैंप में हिस्सा लेने को कहा गया। छत्तीसगढ़ में देशद्रोह की धारा लगाकर छत्तीसगढ़ में गांधी जी की जगह गोडसे का राज कायम कर दिया। उन्होंने आगे कहा कि 2018 का विधानसभा चुनाव जीतकर आई कांग्रेस की सरकार को आज 6 महीने पूरे हो चुके हैं। कांग्रेस ने घोषणापत्र में कई वादे किए थे। मगर ये सब केवल छलावा था।