योगा दिवस के अवसर पर शिल्पा शेट्टी ने दिया अपने फैंस को तोहफा!

नई दिल्ली। इंटरनेशनल योगा दिवस 21 जून को मनाया जाता है। ढेर सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज योगा से जुड़ने और योगा करने की अपील हमेशा से करते रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम योगा क्वीन कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी का आता है क्योंकि योगा दिवस बिल्कुल नजदीक है। ऐसे में उन्होंने शिल्पा शेट्टी योगा नाम से ऐप लॉन्च किया है। ताकि जो लोग योगा नहीं कर पा रहे या जिन्हें दिक्कतें होती हैं। वह इस ऐप की मदद से आम जन जीवन में योगा को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाएं।

शिल्पा का यह मानना है कि योग मेडिटेशन यह हमारी दिनचर्या का हिस्सा होना चाहिए। सिर्फ योगा दिवस के मौके पर ही योगा ना कर हमेशा हर दिन में कम से कम 10 मिनट का वक्त अपने लिए निकालना चाहिए। इसका अवाला शिल्पा की सलाह माने तो सभी को प्राणायाम जरूर करना चाहिए आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हम सभी डॉक्टर द्वारा प्रिसक्राइब की गई दवाइयां तो जरूर ले लेते हैं, लेकिन फ्री में कुदरती तौर पर दिए गए योगा का अनुसरण नहीं करते।

शिल्पा शेट्टी का कहना है कि आज से अभी से योगा करें और स्वस्थ रहे। बता दें कि इससे पहले भी शिल्पा अपनी फिटनेस सीडीज लॉन्च कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनके योगा और एक्सरसाइज वाले वीडियोज जमकर पसंद और फॉलो भी किए जाते हैं।

Back to top button