जांजगीर। जिले के अकलतरा थाना क्षेत्र के खिसोरा गांव में घनश्याम बंजारे के घर में बुधवार की देर रात आग लग गई। इसमें उसके छोटे भाई के दो बच्चे वीरू(7) और विवेक (5) की जलने से मौत हो गई। जब कि गोपी और उसका भतीजा रोशन बंजारे सौ फीसदी झुलस गए हैं। गुरुवार को ये जानकारी एएसपी मधूलिका सिंह ने दी। वे खुद भी मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना कर रही हैं।

क्या है पूरा मामला:

एएसपी मधूलिका सिंह से मिली जानकारी के अनुसार अकलतरा थाना क्षेत्र के खिसोरा निवासी घनश्याम बंजारे छोटे भाई गोपी बंजारे व अपनी मां के साथ गांव में रहता है। बुधवार की देर रात गोपी बंजारे अपने घर में बेटे वीरू (7), विवेक (5) व अपने भतीजे रोशन बंजारे (5) के साथ सोया था। देर रात छप्पर वाले घर में आग गई।

आग लगने से पूरा घर जल गया और घर के भीतर सो रहे वीरू व विवेक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गोपी बंजारे और उनका एक भतीजा सौ फीसदी झुलस गया। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को अकलतरा अस्पताल ले जाया गया, जहां से सिम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

फायर ब्रिगेड की टीम ने निकाली लाश:

आगजनी की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची, तब घर जल चुका था, हालांकि फायर ब्रिगेड से आग पर पूरी तरह काबू पाया गया। घटना के बाद पुलिस पहुंची और घर के भीतर 2 बच्चों की जली लाश को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला।
मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह भी मौके पर पहुंची और तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल आग कैसे लगी, यह स्प्ष्ट नहीं हो सका है, लेकिन लोग बता रहे थे कि घर के भीतर केरोसीन की बदबू आ रही थी।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।