रायपुर। मुख्यमंत्री निवास में अब से हर बुधवार जनता की समस्याएं सुनेंगे प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल। शुक्रवार को ये जानकारी मुख्यमंत्री निवास के जानकार सूत्रों ने दी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के तहत जितने भी लोग आएंगे उनसे सीएम बघेल मुलाकात करेंगे।

उनकी समस्याओं को सुनेंगे और उनका उचित निराकरण भी करेंगे। इसको लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। आने वाले बुधवार को इसकी शुरुआत हो जाएगी। इस बात को लेकर लोगों में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी लगाते थे जनदर्शन:

सीएम आवास में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह का जनदर्शन कार्यक्रम गुरुवार को होता था। हालांकि वो कार्यक्रम भी कई बार विवादों में आया। जब कोई न कोई प्रार्थी कभी जहर खा लेता था। एक विकलांग व्यक्ति ने तो आत्मदाह कर लिया था। इसके कुछ दिनों बाद ही जनदर्शन के दर्शन होने बंद हो गए थे।

उसके बाद भी एक दूसरे शख्स ने राजनांदगांव में सीएम आवास के सामने आत्मदाह किया। इन दोनों ही घटनाओं में कॉमन बात यही रही कि दोनों में कोई भी जिंदा नहीं बचा। इनके शवों को भी पुलिस की देखरेख में जलवा दिया गया। उम्मीद की जानी चाहिए कि भेंट- मुलाकात कार्यक्रम अच्छी तरह से चले। ज्यादा से ज्यादा लोग लाभन्वित हों। प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्था में सुधार आए और प्रदेश का कल्याण हो।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।