रायपुर। छत्तीसगढ़ में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी नगरीय निकाय चुनाव अकेले दम पर लड़ेगी। ये बातें पार्टी के संस्थापक अजीत जोगी ने कही। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी को निर्वाचन आयोग से मान्यता भी मिल गई है।

विधानसभा में पार्टी का वोट प्रतिशत भी 15 फीसदी रहा। इसके साथ ही साथ अगर स्थानीय पार्टी के रूप में बात करें तो जकांछ जे पहली ऐसी पार्टी है जिसे निर्वाचन आयोग ने मान्यता दी है। इससे पहले जितनी भी पार्टियां बनीं चाहे वो खूबचंद बघेल की हो या फिर विद्याचरण शुक्ल की किसी को भी मान्यता नहीं मिली है।

अजीत जोगी ने प्रदेश की जनता को पार्टी के तीसरे स्थापना दिवस की बधाई दी। इसके साथ ही कहा कि हमने 3 सालों में बहुत काम किया, अभी और काम करने बाकी हैं।

अमित जोगी ने छुए पिता के पांव:

शुक्रवार को पार्टी का तीसरा स्थापना दिवस पंडित दीनदयाल उपाध्याय आॅडिटोरियम में मनाया गया। इस मौके पर पार्टी के संस्थापक अजीत जोगी, पत्नी डॉ. रेणु जोगी, बहू ऋचा जोगी के अलावा तमाम नेता भी मौजूद थे। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने अपने माता-पिता का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

यह देखकर लोग भाव -विभोर हो उठे। इस मौके पर 13 हजार तस्वीरों का स्लाइड शो मंच पर लगी विशाल एलसीडी स्क्रीन पर दिखाया गया। कार्यक्रम का सीधा प्रसारण फेसबुक पर किया गया। कार्यक्रम के अंत में डॉ. रेणु जोगी ने अजीत जोगी के संघर्षों पर लिखी पुस्तक अजीत जोगी अनकही कहानी स्मृति चिह्न के रूप में भेंट की।

मंच पर ये लोग रहे मौजूद :

इस मंच पर संस्थापक अजीत जोगी, डॉ. रेणु जोगी, प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी, ऋचा जोगी के अलावा डॉक्टर हरिदास भारद्वाज, परेश बागबहरा, राजेंद्र राय, श्रीमती गीता नेताम, योगेश तिवारी, तिलक देवांगन, इकबाल अहमद रिजवी, कोंडल राव, प्रमोद शर्मा, देवव्रत सिंह, और धरमजीत सिंह के अलावा बड़ी तादाद में कार्यकर्ता मौजूद रहे। धन्यवाद ज्ञापन महेश देवांगन ने किया।

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें 

Facebook पर Like करें, Twitter पर Follow करें  और Youtube  पर हमें subscribe करें।